आलिया भट्ट ने खुलेआम किया प्यार ...

आलिया भट्ट ने खुलेआम किया प्यार का इकरार, रणबीर कपूर को बताया अपनी लाइफ (Alia Bhatt Opens Up About The Love Of Her Life Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं. इनकी जोड़ी को फैंस भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं. इन दिनों रणआलिया जोधपुर में हैं. ऐसे में खबरों का बाज़ार इस बात को लेकर गर्म था कि ये दोनों अपनी शादी के लिए वेन्यू देखने गए हुए हैं. हालांकि रणबीर और आलिया जोधपुर रणबीर का बर्थडे सेलिब्रेट करने गए हुए थे, जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी. वैसे शादी के लिए वैन्यू की बात में कितनी सच्चाई है, ये तो फिलहाल क्लियर नहीं हो पाया है. लेकिन अब जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसे आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में जो लिखा है, वो हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है. इस तस्वीर में रणबीर और आलिया समंदर किनारे कैमरे की ओर पीठ करके बैठे नज़र आ रहे हैं. ये दोनों डूबते सूरज का नज़ारा देख रहे हैं. रणवीर के कंधे का सहारा लेकर आलिया बैठी दिखाई दे रही हैं. इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माय लाइफ.”

ये भी पढ़ें: अपनी एजुकेशन को लेकर रणबीर कपूर ने ऐश्वर्या राय से बोला था इतना बड़ा झूठ, जानकर यकीन नहीं होगा आपको (Ranbir kapoor Lied To Aishwarya Rai About His Education)

रणआलिया की इस तस्वीर को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लगातार लोग अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हैं. तस्वीर पोस्ट करते हीं एक घंटे के अंदर ही लगभग 10 लाख लोग इसे लाइक कर चुके थे. आम लोगों के अलावा सेलेब्स ने भी आलिया और रणबीर की इस तस्वीर पर प्यार की जमकर बरसात की है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब रणबीर और आलिया की एक साथ की तस्वीर पोस्ट की गई हो, लेकिन इस तस्वीर के कैप्शन में जो आलिया ने लिखा वो पहली बार हुआ.

ये भी पढ़ें: OMG: फिल्म ‘RRR’ के एक गाने को बनाने में लगेंगे इतने करोड़, जानकर दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे आप (OMG: It Will Take So Many Crores To Make A Song Of The Film ‘RRR’, Knowing You Will Press Your Fingers Under Your Teeth)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अब तक तो अटकलों का बाज़ार इस बात को लेकर गर्म था कि ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, लेकिन आलिया के इकरार-ए-दिल ने अब सब क्लियर कर दिया है. एक्ट्रेस ने रणबीर को अपनी लाइफ बताकर खुलेआम अपने प्यार का इकरार कर दिया है.

ये भी पढ़ें: सलमान खान नहीं करेंगे कभी शादी? बोले- एक ही रिश्ता सबसे लंबा टिका (Salman Khan Will Never Marry? Said- Only One Relationship Lasts The Longest)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘डार्लिंग्स’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘तख्त’ और ‘आरआरआर’ फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. जबकी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ‘शमशेरा’, ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘एनिमल’ फिल्मों में काम करते दिखेंगे. डायरेक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर और आलिया पहली बार साथ नज़र आने वाले हैं.

×