रणबीर कपूर अपने कपड़ों को ब...

रणबीर कपूर अपने कपड़ों को बेचकर करेंगे कैंसर पीड़ित बच्चों की मदद, आलिया ने सोशल मीडिया पर किया अनाउंसमेन्ट (Alia Bhatt Reveals, Ranbir Kapoor is sharing his wardrobe For Charity: The Sale Would Benefit Children Fighting Cancer)

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल हैं. दोनों अपनी एक्टिंग से तो अपने फैंस के दिल जीतते ही हैं, एक कपल के तौर पर दोनों की केमिस्ट्री भी उनके फैंस को बहुत पसंद आती है. और अब तो ये कपल कुछ ऐसा करने जा रहा है, जिसकी उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और फ़िलहाल उनके इस कदम की ही हर जगह चर्चा हो रही है.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

दरअसल एक्टर रणबीर कपूर 9 फरवरी यानी आज से अपने वॉर्डरोब की चीजों को चैरिटी के लिए डोनेट करने जा रहे हैं. ये अनाउंसमेन्ट उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर किया है.

Ranbir Kapoor

अपनी इंस्टा स्टोरी पर आलिया ने लिखा है कि रणबीर के वॉर्डरोब की चीजों को बेचकर जो भी पैसे मिलेंगे, उसका इस्तेमाल कैंसर से जूझ रहे बच्चों की मदद के लिए किया जाएगा. आलिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी अनाउंसमेन्ट करते हुए बताया कि सेल 9 फरवरी से शुरू हो जाएगी और इससे आने वाले पैसों से कैंसर ग्रस्त बच्चों के लिए खाने की व्यवस्था की जाएगी.

Ranbir Kapoor


आलिया ने रणबीर की फोटो शेयर करते हुए ये पोस्ट किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि रणबीर आपके साथ अपना वॉर्डरोब शेयर कर रहे हैं. इसके बाद कैंसर से जूझ रहे बच्चों को जरूरी पोषण देने के लिए आगे काम किया जाएगा और इस काम में कडल्स फाउंडेशन हमारी मदद करेगा.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

आपको बता दें पिछले साल ही रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर की कैंसर से मौत हो गई थी. वो लंबे समय से इलाज करवा रहे थे. इसके बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका. ऐसे में हो सकता है कि रणबीर कपूर ने यह कदम अपने पिता को श्रद्धांजलि देने के लिए उठाया हो.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

वैसे ये पहली बार नहीं है जब आलिया-रणबीर ने चैरिटी के लिए इस तरह का कदम उठाया हो. इससे पहले रणबीर ने कश्मीर और असम पीड़ितों की सहायता के लिए अपने कपड़ों को बेचकर चैरिटी फंड इकट्ठा किया था, जब कि आलिया भी अपने वार्डरोब के कपड़ों को बेचकर पर्यावरण संरक्षण का काम करने वाली एक संस्था को मदद कर चुकी हैं. इसके अलावा 2017 में आलिया ने एक इकोलॉजिकल पहल को-एक्ज़िस्ट की शुरुआत की थी, जो जानवरों और इकोलॉजिकल वेलफेयर के मुद्दों पर काम करता है. इस पहल का उद्देश्य मनुष्य को एक ऐसे भविष्य के लिए तैयार करना है जहां इंसान और प्रकृति का संतुलन बरकरार रहे.

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

खैर रणबीर के वॉर्डरोब सेल के बारे में लोगों को जैसे-जैसे पता चल है, उनके फैंस में उत्सुकता भी बढ़ रही है. सभी अपने फेवरेट स्टार के आउटफिट खरीदने और पहनने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसे देखकर लग रहा है कि आलिया की इस मुहीम को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है.