आलिया ने लंदन से बेड पर लेटकर शे...

आलिया ने लंदन से बेड पर लेटकर शेयर की सेल्फी, कहा- बहुत थकी हूँ, पर खुश हूँ (Alia Bhatt shares new pic from London, Writes ‘So tired but so happy’)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के ट्रेलर को ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म का धांसू ट्रेलर देखने के बाद रणबीर- आलिया को ऑनस्क्रीन रोमांस करते देखने है फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. ट्रेलर को मिले रिएक्शन से पूरी टीम खुश है और अब आलिया भट्ट ने भी लंदन से अपनी खुशी जताई है, साथ ही बताया है कि वो बहुत टायर्ड भी फील कर रही हैं.

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ (Heart Of स्टोन) की शूटिंग में बिजी हैं. वो फिलहाल लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जहां से वो अक्सर वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर उन्होंने लंदन से एक सेल्फी शेयर की है.

ये तस्वीर आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर में आलिया बेड पर लेटी हुई नज़र आ रही हैं और नो मेकअप लुक में सेल्फी के लिए पोज़ दे रही हैं. पोस्ट की गई सेल्फी में वो काफी थकी हुई लग रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है- “हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग का एक और बढ़िया दिन… बहुत थकी हुई हूं, पर खुश भी हूँ ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिले आप लोगों के प्यार से… सारे दर्द और तकलीफें गायब हो जाती हैं ये देखकर… आप सबको बहुत बहुत प्यार.” इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की है.

बता दें कि निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर दो दिन पहली ही रिलीज किया गया है. इसे दर्शकों से बेशुमार प्यार मिला है. ट्रेलर ने फिल्म के प्रति फैंस की बेकरारी और ज्यादा बढ़ा दी है. इससे फिल्म की पूरी टीम बेहद खुश हैं. ये देखते हुए पहले अयान ने एक इमोशनल नोट लिखकर फैंस का शुक्रिया अदा किया था और अब लंदन से आलिया ने ट्रेलर सक्सेस के लिए अपनी खुशी जताई है.

फिल्म 09 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़, पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज हो रही है.

×