आलिया भट्ट ने बेबीमून से शेयर की...

आलिया भट्ट ने बेबीमून से शेयर की सन-किस्ड सेल्फी, सोनम कपूर के कमेंट ने किया लोकेशन का खुलासा… बोलीं- मैं भी अपने बेबीमून के लिए वहां गई थी, ये बेस्ट जगह है, फन करो (Alia Bhatt Shares Sun-Kissed Selfie From Her Babymoon, Sonam Kapoor Says, ‘I Went There Too… Have Fun’)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जल्द पैरेंट्स (parents) बनेंगे. आलिया अपने प्रेग्नेंसी (pregnancy) पीरियड में न सिर्फ़ काम कर रही हैं बल्कि वो काफ़ी एंजॉय भी कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र (brahmastra) के प्रमोशन (promotion) के लिए रणबीर के साथ स्पॉट हुई थीं और उन्होंने जमकर फ़ोटोज़ क्लिक कराई थी. आलिया ने शॉर्ट ड्रेस पहना था जिसमें वो काफ़ी प्यारी लग रही थीं.

अब आलिया और रणबीर ने काम से थोड़ा ब्रेक लेने का मन बनाया है और दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था, लेकिन किसी को पता नहीं था कि आख़िर दोनों जा कहां रहे हैं. आलिया ने एक सीक्रेट लोकेशन से आज एक प्यारी सी सन-किस्ड सेल्फ़ी शेयर की जो तेज़ी से वायरल हो गई. आलिया ने कैप्शन में लिखा है- इस सन शाइन के लिए कृतज्ञ हूं… इतने प्यार के लिए शुक्रिया… इस पिक में आलिया के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो साफ़ नज़र आ रहा है… फैंस और सेलेब्स इस पिक्चर पर खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन सबसे ज़्यादा ध्यान खींचा सोनम कपूर के कमेंट ने क्योंकि उनके कमेंट से आलिया के बेबी मून की जगह का खुलासा हो गया.

सोनम ने लिखा- मैं भी अपने बेबीमून के लिए वहां गई थी. ये बेस्ट है. फन करो. सोनम कपूर भी जल्द ही मां बनने वाली हैं और वो भी अपने बेबी मून के लिए इटली गई थीं और अब पता चल चुका है कि आलिया और रणबीर भी इटली गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते थे इसलिए काम से ब्रेक लेकर एक हफ़्ते के लिए वो इटली में वेकेशन के लिए गए हैं.

इस पिक्चर पर सभी कमेंट कर रहे हैं और सभी को ये बेहद पसंद आ रही है. आलिया वाक़ई भी काफ़ी फ़्रेश और क्यूट लग रही हैं और उनकी सासू मां नीतू सिंह ने भी कमेंट किया- माय ब्यूटी…

×