अपनी बेटी को कैमरे से दूर रखेंगी...

अपनी बेटी को कैमरे से दूर रखेंगी आलिया भट्ट, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह (Alia Bhatt Will Keep Her Daughter Away From The Camera, The Actress Told The Reason Behind It)

26 नवंबर 2022 को आलिया भट्ट ने अपनी बेटी को जन्म दिया है. इन दिनों वो अपनी बेटी और आनेवाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. वैसे इन दिनों वो ज्यादा करके अपना मदरहुड को ही इंजॉय कर रही हैं. जैसा कि हर सिलेब्रिटी के साथ होता है कि उनके बच्चे भी शुरुआत से ही मीडिया की नजरों में आ जाते हैं और मीडिया उन्हें कवर करने के लिए बेचैन रहती है. ऐसे में आलिया ने अपनी बेटी के लिए कुछ खास प्लानिंग की है. आइए जानते हैं आलिया भटट् की अपनी बेटी को लेकर क्या कुछ है खास प्लानिंग.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि वो अपनी बेटी की परवरिश एकदम नॉर्मल माहौल में करेंगी और पब्लिक की नजरों से उसे बचाकर रखेंगी. आलिया ने कहा कि वो अपनी बेटी की परवरिश को लेकर काफी ज्यादा टेंशन में रहती हैं और घरवालों से भी इसपर बात करती रहती हैं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया ने बताया कि वो नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटी लाइट और कैमरा के आगे बड़ी हो. उसकी जिंदगी में कोई दखल हो. आलिया से जब सवाल किया गया कि बेटी के एक्ट्रेस बनने के फैसले पर वो किस तरह से रिएक्ट करेंगी? तो इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा कि वो अभी से कोई उम्मीद नहीं पालना चाहती हैं, नहीं तो कल दुख होगा.

ये भी पढ़ें: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को फोन करके बुलाया था घर, देश छोड़ने का सोचने लगी थीं एक्ट्रेस (When The Casting Director Called Nora Fatehi Home, The Actress Was Thinking Of Leaving The Country)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आलिया का कहना है कि उन्होंने अपने लिए लाइमलाइट का रास्ता चुना, इसिलए जरूरी नहीं कि कल को उनकी बेटी भी यही रास्ता चुने. गौरतलब है कि 14 अप्रैल 2022 को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की थी. शादी से पहले कुछ सालों तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर को बाथरुम का दरवाजा लॉक नहीं करने देती थीं मां श्रीदेवी, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Mother Sridevi Did Not Allow Janhvi Kapoor To Lock The Bathroom Door, You Will Be Shoked To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बेटी को जन्म देने के बाद आलिया भट्ट ने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया है. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ अगले साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण से लेकर सुष्मिता सेन तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियां, हाइट जानकर दंग रह जाएंगे आप (From Deepika Padukone To Sushmita Sen, These Are The Tallest Actresses Of Bollywood, You Will Be Stunned To Know The Height)

×