आलिया ने हल्दी सेरेमनी की अनसीन ...

आलिया ने हल्दी सेरेमनी की अनसीन तस्वीर शेयर कर सासू मां नीतू कपूर को दी जन्मदिन की बधाई, लिखा, ‘होनेवाली दादी मां को…’ (Alia Bhatt Wishes ‘Soon to be Dadi’ Neetu Kapoor On Her Birthday, Shares Unseen Picture From Her Haldi Ceremony)

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सासू मां एक्ट्रेस नीतू कपूर आज अपना 64 वां जन्मदिन (Neetu Kapoor Birthday) मना रही हैं. इस खास मौके पर जहां उनके फैंस अपनी फेवरेट स्टार को बर्थडे विश कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस की नई नवेली बहू आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी सासू मां को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. आलिया का ये पोस्ट सभी का दिल जीत रहा है.

आलिया भट्ट ने अपनी प्यारी सासू मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. इस तस्वीर में नीतू कपूर हल्दी की रस्में निभाने के बाद आलिया भट्ट के माथे को चूमती हुई नजर आ रही हैं.

ये तस्वीर शेयर करते हुए और सासू मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए आलिया ने लिखा – सबसे खूबसूरत शख्स को जन्मदिन की बधाई… मेरी सासू मां, दोस्त, जल्द ही दादी मां भी…लव यू सो सो मच…’ इस तस्वीर को नीतू कपूर ने भी अपनी प्रोफाइल पर शेयर किया है और लिखा है, ‘लव यू सो मच….’

सोशल मीडिया पर आलिया का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और फैंस सास संग आलिया की खूबसूरत बॉन्डिंग पर अपना दिल हार रहे हैं और आलिया के स्वीट जेस्चर की खूब तारीफें कर रहे हैं.

बता दें कि आलिया अक्सर ही अपनी सास संग फोटोज शेयर करती हैं. दोनों की बॉन्डिंग शानदार है. नीतू कपूर भी खुलकर आलिया पर अपना प्यार लुटाती रहती हैं और पैपेराजी के सामने भी बहू की जमकर तारीफें करती रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक नजर डालें तो वे अक्सर ही आल‍िया संग फोटोज शेयर करती रहती हैं. आल‍िया का बर्थडे हो या उनकी कोई फिल्म रिलीज़ हो रही हो, नीतू कपूर अपनी बहू रानी को विश करना नहीं भूलतीं. वहीं आल‍िया भी नीतू कपूर के साथ काफी स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग शेयर करती हैं और उनके सोशल मीड‍िया पेज पर सास-बहू के इस मजबूत रिश्ते की झलक मिल ही जाती है.

बता दें कि आलिया भट्ट अभी लंदन में हैं, तो वहीं नीतू कपूर भी अपना बर्थडे लंदन में ही फैमिली के साथ मना रही हैं. हो सकता है उनके बर्थडे सेलिब्रेशन में आलिया भी शामिल हों.

×