आलिया भट्ट की मालदीव्स वेके...

आलिया भट्ट की मालदीव्स वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर लगा रही हैं आग, एक्ट्रेस ने शेयर की गर्ल गैंग के साथ बिकिनीवाली तस्वीरें (Alia Bhatt’s Maldives Pics Set Internet On Fire, Actress Shares Bikini Photos With Girl Gang)

अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लेकर आलिया भट्ट, उनकी बहन शाहीन भट्ट और फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर आजकल मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे हैं. वे सब मिलकर सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन भट्ट और फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है. आलिया ने अपनी बहन शाहीन भट्ट और फ्रेंड्स के साथ मालदीव्स के लिए 6 फरवरी, शनिवार के दिन उडान भरी थी. मालदीव्स पहुंचने के बाद से आलिया भट्ट और उनका गर्ल गैंग लगातार अपने वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है. 

Alia Bhatt

एक्ट्रेस  आलिया भट्ट और उनकी बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर आकांक्षा रंजन कपूर और बहन शाहीन भट्ट ने पूल में वाइन के साथ अपने डिनर डेट और चिलिंग सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं.

Alia Bhatt

शाहीन ने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे आलिया के साथ “डिनर डेट पर हैं.

बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर के साथ आलिया भट्ट मालदीव्स वेकेशन पर

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी की शूटिंग से एक  छोटा सा ब्रेक लेकर आलिया भट्ट ने अपनी  बहन शाहीन भट्ट और गर्ल गैंग के साथ मालदीव्स के लिए उड़ान भरी. मालदीव्स वेकेशन में आलिया के साथ उनकी अच्छी दोस्त आकांशा रंजन कपूर,और उनकी बहन शाहीन भट्ट भी इस गैंग में शामिल हैं.

Alia Bhatt

आकांशा और शाहीन भट्ट मालदीव्स से मस्ती करती हुई अपनी अमेज़िंग तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में गर्ल गैंग को पूल में चिल करते हुए देखा जा सकता है.

Alia Bhatt

शाहीन भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे और आलिया भट्ट के पैर दिखाई दे रहे हैं. रिसोर्ट के आसपास गोल्फ कार्ट में राइड ले रहे हैं.

Alia Bhatt

आइए एक नज़र डालते हैं आलिया भट्ट के मालदीव वेकेशन की कुछ तस्वीरों पर.

आलिया भट्ट ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर मालदीव्स वेकेशन के दौरान बिकिनी पहने हुए तस्वीरें शेयर की. तस्वीरों के साथ आलिया ने कैप्शन दिया, “ब्लू पानी और पाइसीज़♓️”

Alia Bhatt

बिकिनी पहने हुए आलिया भट्ट की इन तस्वीरों पर उनकी मम्मी सोनी राज़दान ने कमेंट किया है.सोनी राज़दान ने लिखा है, “हेलो लिटल फ़िशी”

Alia Bhatt

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आकांशा के साथ क्लिक की गई एक सेल्फी भी पोस्ट की है जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है: “हैंग विद ए हनी.”

Alia Bhatt

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रनबीर कपूर के साथ गई थी रणथंबोर

Alia Bhatt and Ranbir

मालदीव्स से पहले आलिया भट्ट राजस्थान के रणथंबोर में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और उनकी फैमिली के साथ नए साल का सेलिब्रेशन मनाने के लिए गई थीं. इस बार उन्होंने नया साल का स्वागत नेचर के बीच सेलिब्रेट किया. टाइगर सफारी के लिए मशहूर रणथंबोर ट्रिप की उनकी तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर छाए हुए थे. दिलचस्प बात है कि इस रणथंबोर के इस ट्रिप उन्हें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी मिले. वे भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए अपनी फैमिली के साथ नेशनल पार्क पहुंचे थे.

Alia Bhatt

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आलिया की आगामी प्रोजेक्ट्स में डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी शामिल हैं. आलिया भट्ट की एक और अपकमिंग फिल्म अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र है. इस फिल्म में आलिया भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर किया है.

और भी पढ़ें: तस्वीरों में देखें श्वेता तिवारी का ग्लैमरस लुक, फैंस के साथ सेलेब्स ने भी कहा ‘WOW’ (Stunning Photos Of Shweta Tiwari’s Glamorous Look)