Categories: TVEntertainment

अली गोनी को इंस्टाग्राम पर एक फैन से मिला शादी का प्रपोज़ल तो ‘बिग बॉस 14’ फेम ने दिया मज़ेदार जवाब (Aly Goni Receives Marriage Proposal From a fan on Instagram, ‘Bigg Boss 14’ Fame Gives Funny Answer)

'बिग बॉस 14' फेम अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में इस लवबर्ड…

‘बिग बॉस 14’ फेम अली गोनी और जैस्मिन भसीन इन दिनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में इस लवबर्ड की दुबई वेकेशन से कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई थीं, जिन पर उनके चाहने वालों ने खूब प्यार भी बरसाया. इन दिनों अली गोनी और जैस्मिन भसीन के प्यार की किस्से हर तरफ सुर्खियां बटोर रहे हैं और उन्हें शहर के सबसे हॉट कपल में से एक माना जाता है. बिग बॉस के घर में प्यार का इज़हार करने के बाद से इस लवबर्ड को अक्सर एक-दूजे के साथ देखा जा रहा है. इस बीच अली गोनी को इंस्टाग्राम पर एक फैन की तरफ से शादी का प्रपोज़ल मिला है, जिसका ‘बिग बॉस 14’ फेम ने मज़ेदार जवाब दिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हाल ही में अली गोनी ने अपने प्रशंसकों से कोई भी सवाल पूछने के लिए कहा, जिसमें से एक्टर ने 5 सवालों के जवाब को शेयर किया. इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक फैन ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ किया, जिसके जवाब में अली ने जैस्मिन की एक तस्वीर पोस्ट की और जवाब देते हुए कहा कि इससे अनुमति लेनी पड़ेगी… लोगे. बेशक अली गोनी के जवाब से यह तो साफ है कि उनके दिल पर सिर्फ जैस्मिन भसीन का राज चलता है और वो अपनी लेडीलव को किसी भी हाल में नाराज़ नहीं कर सकते हैं. यह भी पढ़ें: अली गोनी के साथ दुबई में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं जैस्मिन भसीन, लवबर्ड ने डेजर्ट सफारी की खूबसूरत फोटोज़ की शेयर (Jasmin Bhasin Enjoys Vacation in Dubai with Aly Goni, Lovebird Shares Beautiful Pics of Desert Safari)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि रिलेशनशिप में आने से पहले जैस्मिन और अली लंबे समय से एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे, लेकिन जब दोनों ने ‘बिग बॉस 14’ के घर में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली तब उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे से प्यार करते हैं. प्यार का एहसास होने के बाद अली और जैस्मिन ने एक-दूजे से अपने प्यार का इज़हार भी किया. दरअसल, अली ने जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए घर में एंट्री ली थी और अपनी लेडीलव को बचाने के लिए उन्हें शो से बाहर भी होना पड़ा था. हालांकि बाद में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में उनकी वापसी भी हुई थी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बिग बॉस 14 में अली फिनाले तक पहुंचने में कामयाब रहे थे, लेकिन शो में बाजी मारते हुए रूबीना दिलैक विनर बन गईं. इस शो के खत्म होने के बाद अली अपनी लेडीलव जैस्मिन के साथ अपने होमटाउन जम्मू पहुंचे, जहां कपल ने कुछ दिन बिताए और फिर इसके बाद अली के साथ जैस्मिन अपने होमटाउन जयपुर पहुंचीं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिलहाल अली और जैस्मिन दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं और उन्होंने अपने वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर की हैं. तस्वीरों में अली गोनी और जैस्मिन भसीन दुबई में डेजर्ट सफारी का आनंद लेते हुए दिखाई दिए. यह भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन ने फिलहाल किया अली गोनी के संग शादी से इंकार, जानिए क्या है वजह? (Jasmin Bhasin Denies Marraige Plan With Aly Goni, Says Marriage Is Not On The Cards For Them)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि जैस्मिन भसीन और अली गोनी ‘बिग बॉस 14’ के खत्म होने के बाद एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वेकेशन एन्जॉय करने के अलावा उन्हें अपने दोस्तों राहुल वैद्य और दिशा परमार के साथ डिनर डेट एन्जॉय करते हुए भी देखा गया था. बहरहाल, भले ही दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं, लेकिन दोनों फिलहाल शादी के लिए तैयार नहीं हैं.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- राखी का क़र्ज़ (Short Story- Rakhi Ka Karz)

वो सिर्फ़ तुम्हें और तुम्हारे परिवार को ख़ुश और सुखी देखना चाहती थी बेटा. हर…

20 करोड़ की टैक्स चोरी में शामिल अभिनेता सोनू सूद: आयकर विभाग ने किया दावा (Sonu Sood Involved In Tax Evasion Of 20 Crores: Income Tax Department Claimed)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पर जब से आयकर विभाग ने…

© Merisaheli