तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक न...

तलाक की खबरों के बीच शोएब मलिक ने रोमांटिक तस्वीर शेयर कर किया सानिया मिर्ज़ा को बर्थडे विश, दोनों जल्द ही साथ नज़र आएंगे रियलिटी शो- ‘द मिर्ज़ा मलिक शो’ में… (Amid Divorce Rumours, Shoaib Malik Wishes Sania Mirza On Her Birthday With A Romantic Picture, Both Are Set To Feature In A Reality Show)

पिछले दिनों शोएब मालिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza) से जुड़ी काफ़ी खबरें आ रही थीं, जिनमें ये साफ़ हो गया था कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. शोएब के एक करीबी मित्र ने तो यहां तक कह दिया था कि दोनों के बीच तलाक़ (divorce) हो चुका है, बस आधिकारिक रूप से एलान बाकी है.

बताया जा रहा था कि सानिया ने पति पर उनको चीट करने का आरोप लगाया है. कथित तौर पर शोएब का एक पाकिस्तानी मॉडल के साथ अफ़ेयर चल रहा है, जिसके साथ उन्होंने कुछ साल पहले ऐड शूट किया था.

लेकिन इन खबरों के बीच अब कुछ ऐसी खबरें भी आ रही हैं जो फैंस को कन्फ़्यूज़ कर रही हैं. 15 नवंबर को सानिया अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और इस मौक़े पर उनके पति शोएब ने देर रात इंस्टाग्राम पर एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर कर सानिया को जन्मदिन की बधाई दी है. शोएब ने लिखा है- जन्मदिन की बधाई हो सानिया. आपके स्वस्थ-सुखी जीवन की कामना करता हूं… आज के दिन का भरपूर मज़ा लो…

फैंस भी काफ़ी ख़ुश हैं इस पोस्ट को देख कर और वो दोनों को बधाई दे रहे हैं, साथ ही ये कामना भी कर रहे हैं कि इनकी जोड़ी बनी रहे और ये दोनों हमेशा ख़ुश रहें. वहीं कुछ फैंस ये भी कह रहे हैं कि ये आख़िर चल क्या रहा है… एक फ़ैन ने कमेंट किया कि बहुत ख़ुश हूं आपको साथ देखकर, ये पोस्ट उन लोगों के मुंह पर ताला लगा देगी जो आप दोनों के तलाक़ की अफ़वाह फैला रहे हैं.

इतना ही नहीं, सानिया और शोएब जल्द ही एक टॉक शो में साथ नज़र आएंगे. ये शो पाकिस्तानी चैनल पर टेली कास्ट होगा. शोएब इस शो के बारे में पहले ही पोस्ट शेयर कर चुके हैं. इस शो का नाम होगा- द मिर्ज़ा मलिक शो.

ऐसे में लोगों के मन में संदेह और सवाल उठने लाज़िमी हैं कि आख़िर सच क्या है. बीते दिनों दोनों आख़िरी बार अपने बेटे के जन्मदिन पर साथ दिखे थे. उनके बेटे इजहान का बर्थडे 30 अक्टूबर को था, वहीं शोएब के करीबी दोस्त का दावा है कि दोनों का अलगाव हो चुका है और दोनों अलग-अलग रह रहे हैं. सानिया की इंस्टा स्टोरीज़ और पोस्ट को देख कर भी इन अटकलों को सही माना जा रहा है क्योंकि सानिया ने बीते दिनों लिखा था- टूटे हुए दिल कहां जाते हैं, खुदा को खोजने के लिए…

सानिया अपना जन्मदिन अलग मना रही हैं और शोएब उनके साथ नहीं हैं तो ऐसे में उनके अलगाव की खबरों को पूरी तरह ख़ारिज भी नहीं किया जा सकता.

×