Categories: FILM Entertainment

आमिर ख़ान ने बेटे के सामने रखी एक शर्त (Aamir Khan Plans For His Son Junaid)

अधिकतर स्टारकिड्स को अपने पैरेंट्स की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मिल जाती है. उन्हें न तो स्क्रीन टेस्ट देने…

अधिकतर स्टारकिड्स को अपने पैरेंट्स की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मिल जाती है. उन्हें न तो स्क्रीन टेस्ट देने की ज़रूरत पड़ती है और न ही दर-दर भटकने की. ऐसे में आमिर ख़ान ने अपने बेटे के डेब्यू के लिए एक अलग प्लानिंग की है, आमिर ख़ान (Aamir Khan) के बड़े बेटे (Son) का डेब्यू किस फिल्म से होगा इस बात का तो खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बेटे की फिल्मों में एंट्री की प्लानिंग सामने आ गई है. ऐसी ख़बरें आ रही हैं कि बेटे की एंट्री को लेकर आमिर ने एक ऐसी शर्त रखी है जिसे जानकर आप भी यही कहेंगे यह है असली परफेक्शनिस्ट.

आमिर चाहते हैं कि जुनैद अपने दम पर बॉलीवुड में एंट्री करें. इसीलिए वह पहले अपन दम पर स्क्रीन टेस्ट पास करें. आमिर ख़ान के अनुसार’- ‘मैं जुनैद के लिए सही कहानी का इंतजार कर रहा हूं. मैंने उसका काम देखा है इसलिए बहुत खुश हूं.’ आमिर ख़ान ने आगे कहा, ‘मैं स्क्रीन टेस्ट पर विश्वास करता हूं. मैं चाहता हूं कि जुनैद भी स्क्रीन टेस्ट पास करे. अगर मेरा बेटा स्क्रीन टेस्ट पास नहीं करता तो मुझे नहीं लगता कि वह एक अच्छा एक्टर बन सकता है. अगर कभी मेरी बायोपिक बनी तो मैं चाहूंगा कि मेरा बेटा मेरा किरदार प्ले करे. मुझे पूरा यकीन है कि जुनैद पर्दे पर मेरे रोल को अच्छी तरह से निभाएगा.

 

आपको बता दें कि जुनैद 26 साल के हैं. जुनैद असिस्टेंट डायरेक्टर और सोशल वर्कर के तौर पर भी काम करते हैं. जुनैद ने अपनी मास्टर्स अमेरिका से पूरी की है. वह अपने पिता के साथ अक्सर स्पॉट किए जाते हैं. जुनैद और इरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं. वहीं आजाद किरण और आमिर का बेटा है.

ये भी पढ़ेंः देखिए टीवी एक्ट्रेस जूही परमार की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन के पिक्स (Juhi Parmar Celebrated Her Daughter Birthday In Style)

Shilpi Sharma

Recent Posts

9 टीवी एक्टर्स जिनकी कम उम्र में मौत हो गई (9 TV actors who died young)

छोटे पर्दे में बहुत से ऐसे सितारे हैं जिन्होंने न केवल घर-घर में पहचान बनाई है, बल्कि लोगों के दिलो…

दिव्यांका त्रिपाठी, रीम शेख़ सहित कई सितारों ने प्री-दिवाली पार्टी में की जमकर मस्ती, देखें पिक्स (Divyanka Tripathi, Reem Shaikh and other TV celebs spotted at Pre-Diwali Bashes; see pics)

हालांकि दिवाली आने में अभी कुछ दिन बचे हुए  हैं, लेकिन दिवाली पार्टीज़ शुरू हो चुकी हैं. हमारे ग्लैमर वर्ल्ड…

जीवन के हर पल को उत्सव बनाएं (Celebration Of Life)

जीवन के हर पल को उत्सव बनाना इसलिए ज़रूरी है, क्योंकि हमारे जीवन में अगले पल क्या होने वाला है,…

विधानसभा चुनावः आमिर खान, दीया मिर्जा, माधुरी दीक्षित सहित कई सितारों ने की वोटिंग, देखें पिक्स (Assembly Elections 2019: Aamir Khan, Dia Mirza and other celebs step out to cast their vote)

आज महाराष्ट्र और हरियाणा में विधान सभा का चुनाव हो रहे हैं. इन दोनों राज्यों में सुबह 7 बजे से…

सीखें दिवाली सेलिब्रेशन के 10 मॉडर्न अंदाज़ (10 Different Ways To Celebrate Diwali)

दीपावली की तैयारियां ज़ोरों पर हैं. हर कोई अपने घर, ऑफिस, गाड़ी आदि को सजाने में लगा हुआ है. त्योहारों…

पहला अफेयर: रहें न रहें हम… (Pahla Affair: Rahen Na Rahen Hum)

पहला अफेयर: रहें न रहें हम... (Pahla Affair: Rahen Na Rahen Hum) हमारा पहला प्यार अधूरा ही रहा किसी सपने…

© Merisaheli