अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों से लगता है डर (Amitabh Bachchan Seems Afraid Of These Two Bollywood Actresses)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दशकों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में सक्रिय हैं और सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. बॉलीवुड के इस शहंशाह को कई सितारे अपना आदर्श भी मानते हैं और सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की भरमार है. बेशक एक्टिंग और शोहरत के मामले में अमिताभ का मुक़ाबला करना किसी के बस की बात नहीं है, बावजूद इसके अमिताभ को भी किसी से डर लगता है. जी हां, इस बात का ख़ुलासा करते हुए ख़ुद अमिताभ ने यह कुबूल किया है कि उन्हें बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों के साथ काम करने में डर लगता है और वो अभिनेत्रियां कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट व दीपिका पादुकोण हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ ने बताया कि उन्हें आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा जैसी अभिनेत्रियों के साथ काम करने में डर लगता है. इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि आज के दौर में इतने टैलेंटेड एक्टर्स आ गए हैं कि एक्टिंग के मामले में वे ख़ुद को उनसे काफ़ी पीछे मानते हैं. उन्होंने इन अभिनेत्रियों की तारीफ़ करते हुए कहा कि ये तीनों काफ़ी ब्रिलिएंट, टैलेंटेड और पावरफूल एक्ट्रेसेस हैं.

अमिताभ की मानें तो उनकी पीढ़ी के एक्टर्स को अपनी एक्टिंग स्किल्स सुधारने में सालों लग गए, लेकिन आज के युवा स्टार्स को पहले से ही यह पता होता है कि उन्हें क्या और कैसे करना है. खैर, यहां गौर करने वाली बात तो यह है कि अमिताभ को भले ही दीपिका और आलिया के साथ काम करने में डर लगता हो, लेकिन वो दीपिका के साथ फिल्म पीकू में काम कर चुके हैं और आलिया के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे. फिलहाल वो अगामी 3 सितंबर से कौन बनेगा करोड़पति का 10वां सीज़न लेकर एक बार फिर दर्शकों के बीच आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: समधन के साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का ये डांस वीडियो हो रहा है वायरल, आप भी देखें (Watch Nick’s Mom Denise Jonas And Madhu Chopra’s Dance Video)

 

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli