बिग बी ने बेटे अभिषेक के लिए शेय...

बिग बी ने बेटे अभिषेक के लिए शेयर किया बेहद स्पेशल पोस्ट, लिखा- मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी..मेरा अभिमान, मेरी खुशियां (Amitabh Bachchan shares a heartfelt post for Abhishek, Writes- My truest inheritor, my pride, my ultimate joy)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ बहुत अच्छे पिता भी हैं. हमेशा फैमिली वैल्यूज में विश्वास करने वाले अमिताभ अपने फैमिली से बहुत ज़्यादा कनेक्टेड रहते हैं. चाहे कोई तीज त्योहार हो या कोई खास मौका, बेटे अभिषेक (Abhishek Bachchan) की कोई फिल्म रिलीज़ होनेवाली हो या बहू ऐश्वर्या की या फिर पोती आराध्या ने कुछ खास किया हो, बिग बी सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली के हर मोमेंट को फैंस के साथ शेयर करते हैं.

अमिताभ अपने बेटे अभिषेक बच्चन को भी बेहद प्यार करते हैं और समय-समय पर उन्हें गाइड करते रहते हैं और उनका हौसला बढ़ाते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बिग बी ने अब सोशल मीडिया पर बेटे के लिए एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जो खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस पोस्ट के साथ स्पेशल कनेक्शन फील कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन हर रोज़ अपने विचार पोस्ट करके सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर फिल्मों को लेकर प्रतिक्रियाएं भी देते हैं लेकिन इस बार उन्होंने बेटे को लेकर एक पोस्ट शेयर की है और इस पोस्ट के ज़रिए दुनिया को बता दिया है कि अभिषेक ही उनके उत्तराधिकारी हैं.

बिग बी ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. इसमें एक तस्वीर में बिग बी फैंस की भीड़ से घिरे नज़र आ रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में अभिषेक उसी तरह फैंस से घिरे दिख रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा है, “मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे. जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे.” उन्होंने आगे लिखा, “आप अभिषेक हैं, मेरे सच्चे उत्तराधिकारी… मेरा अभिमान, मेरी सारी खुशियां.”

पापा अमिताभ की इस पोस्ट पर हाथ जोड़कर अभिषेक ने आभार जताया है, वहीं दोनों के फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और अलग-अलग कमेंट कर इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि अभिषेक की ‘दसवीं’ (Dasavi) की रिलीज़ से पहले भी बिग ने इसी तरह का पोस्ट शेयर किया था और बेटे की एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्हे अपना असली उत्तराधिकारी बताया था. फिलहाल बिग बी का लेटेस्ट पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और फैंस को बिग बी का ये अंदाज़ बहुत पसंद आ रहा है.

×