Categories: FILMTVEntertainment

शादी की 49वीं सालगिरह पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की जया बच्चन के साथवाली विंटेज फोटो, फैंस ने दीं शुभकामनाएं, तो शहंशाह ने किया उनका ‘धन्यवाद’ (Amitabh Bachchan Shares Vintage Wedding Photo With Jaya On 49th Anniversary, Thanks Fans For Wishes)

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपनी शादी की 49वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस अवसर पर शहंशाह ने सोशल मीडिया पर अपनी…

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आज अपनी शादी की 49वीं सालगिरह मना रहे हैं. इस अवसर पर शहंशाह ने सोशल मीडिया पर अपनी और पत्नी जया बच्चन की एक विंटेज फोटो (Vintage Wedding Photo) शेयर की है.जैसे ही एक्टर ने अपनी शादी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. वैसे ही उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई देने के लिए उनके चाहने वालों और प्रशसंकों का ताँता लग गया.

अमिताभ बच्चन आज 3 जून को पत्नी जया बच्चन के साथ शादी के 49 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। इसी अवसर पर अभिनेता ने अपने वेडिंग एल्बम में से एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. साथ ही एक्टर ने अपने फैंस और फॉलोवर्स की शादी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। बता दें अमिताभ बच्चन और जया की शादी 3 जून 1973 को एक अंतरंग समारोह में हुई थी।

शादी की 49वीं सालगिरह के अवसर पर एक्टर ने अपनी वेडिंग एल्बम में से थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वे हाथ जोड़कर सिर झुकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन लिखा, ”जया और मेरी, विवाह जयंती पर जो स्नेह और आधार वितरण किया गया है उसके लिए हाथ जोड़ कर प्रणाम करता हूं. धन्यवाद! मेरी और जया की शादी की सालगिरह पर प्यार और स्नेह के लिए मैं आप सभी को नमन करता हूं. धन्यवाद! हर किसी को जवाब नहीं दे पाऊंगा, इसलिए कृपया यहां मेरा आभार स्वीकार करें.”

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. कपल के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म गुड्डी के सेट पर हुई थी. जिसे निर्देशक हृषिकेश मुखर्जी ने डायरेक्ट किया था.

उसके बादा अमिताभ और जया बच्चन ने 1972 में आई फिल्म एक नजर में काम किया, इस दौरान उनका प्यार परवान चढ़ा था. बाद में  कपल 3 जून, 1973 को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए, शादी में करीबी दोस्तऔर परिवार के सदस्यों ही शामिल हुए थे। अपनी शादी के तुरंत बाद जया बच्चन और अमिताभ बच्चन लंदन चले गए  घूमने के लिए.

और भी पढ़ें: उदारियां’ एक्टर करण वी ग्रोवर ने रचाई अपनी लवलेडी पॉपी जब्बल संग शादी, वायरल हो रही है शादी की तस्वीर (‘Udaariyaan’ Actor Karan V Grover Ties The Knot With Ladylove Poppy Jabbal, See Viral Photo)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli