Entertainment

वैलेंटाइंस डे पर अमिताभ ने दिया पत्नी जया को यह खास तोहफा ! (Amitabh Bachchan’s special valentines gift to wife Jaya)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को जब भी मौका मिलता है वो अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के लिए कुछ न कुछ स्पेशल ज़रूर करते हैं. कुछ ऐसा ही उन्होंने वैलेंटाइंस डे के मौके पर किया. हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहनेवाले अमिताभ ने अपनी वैलेंटाइन जया बच्चन के साथ एक पुरानी और यादगार तस्वीर को पोस्ट करके प्यार के इस दिन को और भी खास बना दिया.

करीब 40 साल पहले शादी के बंधन में बंधे अमिताभ और जया बच्चन के बीच आज भी प्यार बरकरार है. अमिताभ ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वे जया के बाल संवारते नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर में अमिताभ और जया गाड़ी के अंदर बैठे हुए हैं और उनकी नज़रे पत्नी जया पर ही टिकी हुई हैं. अमिताभ ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘यादें कुछ इस तरह के खास पलों से बनती हैं.’

वैसे अमिताभ और रेखा की प्रेम कहानी से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन जया और अमिताभ की लवस्टोरी भी काफी दिलचस्प है. बताया जाता है कि जब अमिताभ ने जया को पहली बार एक मैगज़ीन के कवर पर देखा था तो उन्हें जया से पहली नज़र में ही प्यार हो गया था. आपको बता दें कि अमिताभ और जया की जोड़ी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं और इनकी केमेस्ट्री को भी खूब सराहा गया.

अमिताभ ने अपनी वैलेंटाइन जया को ट्विटर के ज़रिए जो खास तोहफा दिया है इससे बेहतर तोहफा जया के लिए और क्या हो सकता था और हमें यकीन है कि उन्हें यह तोहफा ज़रूर पसंद आया होगा. वैलेंटाइंस डे पर रोमांटिक हुए अमिताभ को देखकर हम भी यही दुआ करेंगे कि हर गुज़रते वक्त के साथ-साथ उनका और जया का प्यार और भी गहरा होता जाए.

यह भी पढ़ें: आप भी देखिए ससुराल सिमर का फेम दीपिका का यह ब्राइडल लहंगा !

[amazon_link asins=’B073T354XS,B07954PQN4,B077VKBBT1,B0793L67YX’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’15ce2b07-121b-11e8-a4c4-91a8269fbdfa’]

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- कामवाली बाई (Short Story- Kaamvali Bai)

"ना-ना भाभी, अब तो लोग बहुत साफ़ बर्तन रखते हैं. पहले झूठी प्लेट, उसमें खाना…

April 21, 2024

कन्यादान फेम अमृता बने आणि शुभंकर एकबोटे अडकले विवाहबंधनात, फोटो व्हायरल ( Kanyadan Fame Amruta Bane And Shubhankar Ekbote Gets Married)

सन मराठीवर कन्यादान या मालिके वृंदा आणि राणाची भूमिका साकारून अभिनेता शुभंकर एकबोटे आणि अभिनेत्री…

April 21, 2024

कलाकारांच्या नाहक वाढत्या मागण्यांना वैतागली फराह खान, म्हणते यांना ४ व्हॅनिटी, जिम… ( Bollywood Celebrity Demands For Vanity Van… Farah Khan Revel The Truth)

फराह खानने तिच्या करिअरमध्ये 'मैं हूं ना' आणि 'तीस मार खान' सारखे चित्रपट केले. तिने…

April 21, 2024

फिल्म समीक्षा: प्यार और रिश्ते की ख़ूबसूरत अलग परिभाषा देती ‘दो और दो प्यार’ (Movie Review: Do Aur Do Pyar)

रेटिंग: *** ऐसा क्यों होता है कि जिस रिश्ते में हमें सबसे ज़्यादा जुड़ाव और…

April 20, 2024
© Merisaheli