Entertainment

ट्विटर पर शाहरुख से पिछड़ने के बाद अमिताभ ने दी धमकी (Amitabh threatens to quit Twitter after losing the most-followed tag to SRK)

हम सभी जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ट्विटर कितना पसंद करते हैं. मेगास्टार इस मीडियम को इतनी गंभीरता से लेते हैं कि वे अपने हर ट्वीट के साथ अपनी इमेज़ भी अटैच करते हैं, ताकि कोई उनका चेहरा नोटिस करना मिस न करें. लेकिन इतना प्यार होने के बावजूद जब कल ट्विटर ने ऐलान किया कि ट्विटर पर अमिताभ के फॉलोअर्स की संख्या शाहरुख ख़ान से कम है तो अमिताभ ने ट्विटर छोड़ने का ऐलान कर दिया. आपको बता दें कि पिछले कई वर्षों से अमिताभ फॉलोअर्स की संख्या में नंबर वन स्पॉट पर हैं, लेकिन इस साल वे शाहरुख से पिछड़ गए. जिससे वे नाराज़ हैं. अमिताभ सिर्फ इसलिए खफ़ा नहीं हैं क्योंकि वे शाहरुख से पीछे हैं, बल्कि उन्हें इस बात की नाराज़गी है कि ट्विटर में उनका फॉलोअर्स को डीलीट कर दिया है.

अमिताभ ने ट्वीट करके कहा,ट्विटर अापने मेरे फॉलोअर्स की संख्या घटा दी….!! हा हा हा हाहाहाहा….!! यह जोक था. आपको अलविदा कहने का वक़्त आ गया है. राइड के लिए धन्यवाद. समुद्र में और भी कई मछलियां हैं और बहुत ही दिलचस्प भी..इतना ही नहीं उसमें उन्होंने अपनी फिल्म हम का पिक्चर अटैच किया, जहां वे विलेन का गला दबा रहे थे. यह पिक्चर इस संदर्भ के साथ बहुत शूट कर रहा था.

अमिताभ के इस ट्वीट के बाद उनके फॉलोअर्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए. कुछ लोग ट्विटर से संख्या घटाने के लिए नाराज़ हैं, वहीं कुछ यूज़र्स का मानना है कि अमिताभ शाहरुख ख़ान के कारण इनसिक्योर महसूस कर रहे हैं.
[amazon_link asins=’B075GYJ3PM,B01HQ4O12A,B07546QD93,B01N2XRL8P’ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’135dfbe3-0729-11e8-b097-0d83424aa151′]

Shilpi Sharma

Recent Posts

Confirmed! प्रियंका चोपड़ा नहीं अटेंड करेंगी इस साल का मेट गला इवेंट, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये वजह (Priyanka Chopra To Not Attend Met Gala 2024, Actress Reveals The Reason)

हाल ही में दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया…

April 21, 2024

कहानी- कामवाली बाई (Short Story- Kaamvali Bai)

"ना-ना भाभी, अब तो लोग बहुत साफ़ बर्तन रखते हैं. पहले झूठी प्लेट, उसमें खाना…

April 21, 2024

कन्यादान फेम अमृता बने आणि शुभंकर एकबोटे अडकले विवाहबंधनात, फोटो व्हायरल ( Kanyadan Fame Amruta Bane And Shubhankar Ekbote Gets Married)

सन मराठीवर कन्यादान या मालिके वृंदा आणि राणाची भूमिका साकारून अभिनेता शुभंकर एकबोटे आणि अभिनेत्री…

April 21, 2024
© Merisaheli