दिल टूटने पर सबसे ज्यादा ये चीज ...

दिल टूटने पर सबसे ज्यादा ये चीज खाती हैं अनन्या पांडे, जो एक दिन में भर देती है टूटे दिल के घाव (Ananya Pandey Eats This The Most When Hearts Breaks, Which Heals The Wounds Of A Broken Heart In A Day)

23 साल की एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) जितनी अपनी फिल्मों को लेकर लाइम लाइट में नहीं रहीं उससे कही ज़्यादा वो अपनी लव लाइफ को लेकर हेडलाइंस में आ चुकी हैं. ऐक्ट्रेस ने यूं तो कभी अपने किसी भी रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई है, लेकिन उन्होंने हाल ही में ये एक्सेप्ट किया है कि उनका दिल टूटा ज़रूर है. लेकिन वो इसका इलाज एक खास चीज को खाकर कर लेती हैं. आइए जानते हैं क्या है वो खास चीज जो ब्रेकअप के दर्द से अनन्या पांडे को दिलाता है छुटकारा.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ब्रेकअप पर खाती हैं ये ठंडी चीज – फिल्म ‘खाली पीली’ में उनके को स्टार रह चुके ईशान खट्टर के साथ उनका रिश्ता काफी चर्चा में रहा था. ईशान और अनन्या एक साथ कई इवेंट्स, आउटिंग और वेकेशन पर साथ जा चुके हैं. बेशक इस रिश्ते को दोनों में से किसी ने कभी न तो कबूल किया और न ही इनकार. पर सब जानते थे की दोनों के बीच काफी सीरियस रिलेशन था. हालांकि कुछ समय पहले ही दोनों ने 3 साल का रिश्ता आपसी सहमति से तोड़ लिया, जिसका कारण अब तक सामने नहीं आया है. लेकिन हाल ही में अनन्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि हर किसी की तरह उन्हें भी दिल टूटने दर्द महसूस हुआ है. अनन्या का मानना है कि दिल टूटने पर ‘अरिजीत सिंह के सभी गाने सुनें और जितनी चाहें आइसक्रीम खा लें. “आप एक दिन ठीक हो जाएंगे. दिल टूटने पर सबसे अच्छे दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने से बड़ा आईडिया कुछ नहीं है.’

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ईशान की मां ने अनन्या को लेकर कही थी बड़ी बात – बेशक ईशान और अनन्या ने कभी खुलकर अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा था, लेकिन ईशान की मां नीलिमा अजीम ने दोनों की केमेस्ट्री पर जो बात कही थी, उससे साफ हो गया था कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ तो है. नीलिमा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘वे (अनन्या) हमारे इनर सर्कल और फैमिली सर्कल का हिस्सा हैं. जाहिर है कि वे ईशान के जीवन का एक जरूरी हिस्सा हैं. मैं कहूंगी कि वे शानदार दोस्त और अच्छे साथी हैं. वे उनके दोस्तों के साथ भी बहुत अच्छी तरह से फिट हो जाती हैं.’

ये भी पढ़ें: हर छुट्टी में एक ही प्ले देखने जाती थीं सारा अली खान, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Used To Go To See The Same Play Every Holiday, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कार्तिक के साथ भी जुड़ चुका है नाम – ईशान से पहले अनन्या का नाम बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ भी खूब सुर्खियां बटोर चुका है. इन दोनों ने फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में साथ काम किया था जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आई थीं, लेकिन ये रिश्ता बेहद कम चला और अनन्या ने खुद इस रिश्ते से खुद को अलग किया था.

ये भी पढ़ें: इस सुपरस्टार को अपना स्टाइल गुरु मानती हैं सारा अली खान, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Sara Ali Khan Considers This Superstar As Her Style Guru, You Will Be Stunned By The Name)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आशिकी बॉय के साथ बढ़ रही नजदीकी – अनन्या एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में आ गई हैं. बताया जा रहा है कि अब ये एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर ले साथ सीक्रेट डेटिंग कर रही हैं. हालांकि दोनों को अबतक ना ही किसी प्रोजेक्ट में देखा गया है और न ही साथ में पब्लिकली स्पॉट किया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच आशिकी की कोई खिचड़ी जरूर पक रही है.

ये भी पढ़ें: राधिका आप्टे का न्यूड वीडियो हो गया था वायरल, किसी को चेहरा दिखाने के लायक नहीं रह गई थीं एक्ट्रेस (Radhika Apte’s Nude Video Went Viral, The Actress Was No Longer Able To Show Her Face To Anyone)

×