मुंबई लोकल में विजय देवरकोंडा सं...

मुंबई लोकल में विजय देवरकोंडा संग सफर करने पर बुरी तरह से ट्रोल हुई अनन्या पांडे, अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में व्यस्त एक्ट्रेस पर भड़के नेटिजंस (Ananya Pandey Got Trolled For Traveling In Mumbai Local With Vijay Deverakonda, Users Says- ‘There Is An Empty Train, Still Struggling…)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म का प्रमोशन करते हुए फिल्म के लीड एक्टर्स अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा मुंबई लोकल में सफर करते हुए दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर मुंबई लोकल में सफर करने का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजंस अनन्या पांडे को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ स्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ सोशल मीडिया की सुर्खियां में हैं. 25 अगस्त को ये फिल्म सिनेमा घरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के स्टार फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कभी रियलिटी शो में जा रहे हैं, तो कभी मुंबई के लोकल एरिया में जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

हाल ही में अनन्या पांडेय और विजय देवरकोंडा को मुंबई के बांद्रा  इलाके में बच्चों के साथ डांस करते हुए देखा गया. स्टार की सर्कस उनके साथ फिल्म के कोरिओग्राफर और बाउंसर्स भी साथ में नज़र थे. अब दोनों को मुंबई लोकल में ट्रेवल करते हुए देखा गया.

मुंबई लोकल में ट्रेवल करने एक्टर्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लेकिन वायरल हुआ ये वीडियो अब एक्टर्स के लिए ‘सफर’ बन गया. जी हां इस वीडियो को देखने के बाद नेटिजंस अनन्या  पांडे को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा को ट्रोल किए जाने की असली वजह – उनका अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन लिए मुंबई लोकल में सफर करना है. असल बात है कि  जिस लोकल ट्रेन के कोच में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा ट्रेवल कर रहे थे, वो पूरी तरह से खाली थी. अनन्या पांडे और  विजय देवरकोंडा दोनों ही खाली कोच में खड़े थे. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन पर बुरी तरह से कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. खासतौर से अनन्या पांडे एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पे आ गई है.

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट लिखा है कि लोकल ट्रेन बिलकुल खाली है, कितना संघर्ष है! वहीँ एक अन्य ने दोनों को ट्रोल करते हुए लिखा है कि, ’20 बॉडीगार्ड लेकर ट्रेन में सफर करते हैं.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा है, ‘दोनों को मुंबई-विरार लोकल में शूट करना चाहिए तब पता चलेगा.’ वीडियो को देखने के बाद नेटिज़ंस अनन्या पांडे के लुक पे पर भी कमेंट कर रहे हैं.

किसी ने लिखा स्ट्रगल, खाली  लोकल में सफर करने का असली स्ट्रगल तो ये है. तो किसी ने लिखा है कि कुझे बताओ कि आप खाली ट्रैन में ही खड़े हैं. इस तरह के कमेंट लिखकर यूजर्स अनन्या को ट्रोल कर रहे हैं.

और भी पढ़ें: कॉन्सर्ट के दौरान पॉप्युलर कैनेडियन रैपर ड्रेक ने किया सिद्धू मूसे वाला को याद, सिंगर के नाम वाली टीशर्ट पहनकर दी श्रद्धांजलि (Popular Canadian Rapper Drake Wearing Sidhu Moose Wala Remembrance T-Shirt At Concert)

×