एक ही साथ दो लड़कों को डेट कर रह...

एक ही साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे, मां ने किया हैरान करने वाला खुलासा (Ananya Pandey Was Dating Two Boys At The Same Time, Mother Made A Shocking Revelation)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने तीन एक्टरों की वाइफ महीप कपूर, भावना पांडे और गौरी खान करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के 12वें एपिसोड में नजर आईं. अपने इन खूबसूरत मेहमानों के साथ बातचीत करने के दौरान करण जौहर ने कहा कि, “अनन्या पांडे ने एक ही समय में दो लड़कों को डेट किया” इस बात को सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. यहां तक कि अनन्या की मां भावना पांडे भी पहले करण की इस बात से चौंक गईं, फिर बाद में उन्होंने इस बात को कन्फर्म किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी दौरान रैपिड फायर राउंड के दौरान गौरी खान से करण जौहर ने पूछा कि वो अपनी बेटी सुहाना को डेटिंग के लिए क्या सलाह देंगी तो इस पर गौरी खान ने कहा था कि, “कभी दो लड़कों को एक साथ डेट ना करें. कभी नहीं.”

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसके बाद फिर करण ने भावना पांडे को देखते हुए कहा कि, “मुझे लगता है कि अनन्या पहले ही ऐसा कर चुकी हैं”. करण की इस बात को सुनकर भावना पांडे ने कहा, “क्या उसने?” इसपर करण ने जवाब दिया, “हां, मुझे लगता है कि वो दो लड़कों के बीच में थीं”. इसपर भावना ने कहा कि, “नहीं, वो दो के बारे में सोच रही थी इसलिए उसने एक के साथ ब्रेकअप कर लिया”.

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में नहीं करेंगी किसिंग और इंटीमेट सीन, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Sonakshi Sinha Will Not Do Kissing And Intimate Scenes In Films, Knowing The Reason,You Will Also Appreciate)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

विजय देवरकोंडा के साथ डेट पर गई थीं अनन्या पांडे – करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें एपिसोड में अनन्या पांडे विजय देवकरकोंडा के साथ आई थीं. उसी दौरान वो इस बात पर चर्चा कर रहे थे कि फिल्म ‘लाइगर’ करते समय ‘एक डेट’ पर कैसे गए, करण ने अनन्या से सवाल किया, “जब आप ईशान को डेट कर रही थीं तब आप विजय के साथ डेट पर गई थीं?” करण के इस सवाल पर दोनों ने जवाब दिया कि ये सिर्फ एक फ्रेंडली डेट थी. इसके बाद करण जौहर ने अनन्या की ओर से कन्फर्म किया कि उन्होंने ईशान खट्टर को डेट किया है.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने पापा बोनी कपूर से बोला था इतना बड़ा झूठ, जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Janhvi Kapoor Told Papa Boney Kapoor Such A Big Lie, You Will Be Surprised To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शो में अनन्या पांडे ने अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए कहा कि, “मैं सिंगल हूं. कोई पूछ नहीं रहा है लेकिन मैं सिंगल हूं” इसपर करण ने सवाल किया कि, “आपने ईशान से ब्रेकअप कर लिया”. अनन्या ने करण की बात को अनसुना करने की कोशिश की तो करण ने कहा कि, “तुम ईशान को डेट कर रही थी, फिर ब्रेकअप कर लिया. चलो, सबको पता था कि तुम ईशान को डेट कर रही थी”. यही नहीं अनन्या से करण ने ये भी पूछा कि क्या वो कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं? तो इसपर अनन्या ने जवाब दिया कि, “हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं”. अनन्या से करण ने ये भी कहा कि उन्हें आदित्य रॉय कपूर काफी हॉट लगते हैं.

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन से मिलकर बहुत डर गई थीं रश्मिका मंदाना, एक्ट्रेस ने बताई वजह (Rashmika Mandanna Was Very Scared To Meet Amitabh Bachchan, The Actress Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ईशान ने अनन्या से ब्रेकअप पर क्या कहा? – कुछ हफ्तों के बाद करण के शो में सिद्धांत चतुर्वेदी और कटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर आए थे. तब करण ने उनसे पूछा, “आपने हाल ही में अनन्या के साथ संबंध तोड़ लिया”. इसपर ईशान ने कहा कि, “क्या मैंने, क्योंकि आपने कहा था कि उसने हाल ही में मेरे साथ संबंध तोड़ लिया है”. इसपर करण ने साफ किया कि ब्रेकअप हमेशा आपसी होता है. इस पर ईशान ने ज्यादा कुछ ना बोलने में ही अपनी भलाई समझी.

×