सोनम की शादी का काउंटडाउन शुरू, रंग-बिरंगी लाइटों से सजा घर और जुटने लगे मेहमान (Anil Kapoor’s House Decorated for Sonam And Anand Ahuja’s Wedding)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद से ही सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी की ख़बरें लगातार मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगीं. अब फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही सोनम कपूर अपनी वेडिंग की तैयारियों में जुट गई हैं. जी हां, अनिल कपूर के घर सोनम की शादी की तैयारियां ज़ोरों पर चल रही है. मां सुनिता, भाई हर्षवर्धन और तीनों बहनें जाह्नवी, खुशी और अंशुला भी शादी की तैयारियों में जुट गई हैं. शादी के लिए अनिल कपूर के घर को सजाया गया है और मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है.

अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद कपूर परिवार में यह पहला बड़ा खुशी का मौका है इसलिए अनिल कपूर के दोनों भाई बोनी कपूर, संजय कपूर के अलावा फराह खान और करण जौहर भी शादी की तैयारियों में परिवार का हाथ बटा रहे हैं. बता दें कि सोनम की संगीत सेरेमनी में तीनों बहनें परफॉर्म करने वाली हैं. ख़बर है कि सोनम और आनंद आहूजा 8 मई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे और दोनों की शादी पंजाबी रिति-रिवाज़ के मुताबिक होगी.

रंग-बिरंगी लाइटों से सजा अनिल का घर बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियों में आप भी देखें कि किस तरह से सोनम की शादी के लिए घर को सजाया गया है.

यह भी पढ़ें: स्कूल जाने लगे हैं नन्हे तैमूर, स्कूल के बाहर से आई उनकी ये क्यूट तस्वीरें

Anita Ram :
© Merisaheli