Categories: TVEntertainment

बिना डायट के अनिता हंसदसानी हुई फैट टू फिट, एक्ट्रेस का बॉडी ट्रांसफार्मेशन देख फैंस हुए शॉक्ड (Anita Hassanandani Lost Pregnancy Weight Without Any Diet, Fans Are Shocked To See Her her Weight Loss Transformation)

एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बेटे आरव के जन्म के बाद से ही एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है और मदरहुड को एन्जॉय कर…

एक्ट्रेस अनीत हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने बेटे आरव के जन्म के बाद से ही एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है और मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. डिलीवरी के बाद अनिता का वज़न भी काफी बढ़ गया था. डिलीवरी वेट के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया, लेकिन अनीता ने इन ट्रोलर्स को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और बेफ्रिक होकर अपना पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट (Anita Hassanandani post-pregnancy weight) को फ्लॉन्ट करती रहीं. लेकिन अब अनिता फैट टू फिट हो गई हैं.

हाल ही में अनीता हसनंदानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ट्रांसफॉर्मेशन (Anita Hassanandani Weight Loss Transformation) वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह गए हैं. बेटे को जन्म देने के बाद अनीता का वज़न काफी बढ़ गया था, लेकिन अब उन्होंने अपना काफी वज़न घटा लिया है और उनके वीडियो में वे फिट तो फैट (fat to fit) नज़र आ रही हैं, जिसे देखकर उनके फैंस शॉक्ड रह गए हैं.

वीडियो में अनिता बिफोर वेट लॉस और आफ्टर वेट लॉस की बॉडी फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने काफी वज़न घटा लिया है. और उससे भी शॉकिंग बात ये है कि उन्होंने वज़न कम करने के लिए कोई स्ट्रिक्ट डायट नहीं की है और सब कुछ खाते हुए अपना काफी वज़न कम कर लिया है.

अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में बताते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “आपको बस रुकना नहीं चाहिए, चलते रहना है. अभी तो लंबा सफर तय करना है. जीरो डाइट के साथ आगे बढ़ रही. मैं सब कुछ खाती हूं.” इसी के साथ उन्होंने आईस्क्रीम, पिज्जा, बर्गर और फ्रेंच फ्राईज के इमोजी भी बनाए हैं.

उनके ट्रांसफॉर्मेशन को देख सभी हैरान हैं. फैंस से लेकर सेलेब तक उनके ट्रांसफॉर्मेशन पर शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं. श्रद्धा आर्या से लेकर अंकिता लोखंडे और माही विज तक सभी ने उनकी पोस्ट पर रिएक्ट किया है. बता दें कि अनिता 9 फरवरी 2021 को 40 साल की उम्र में मां बनी थीं. उसके कुछ महीने बाद उन्होंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया था. उन्होंने तभी कह दिया था कि उन्हें किसी तरह की जल्दी नहीं है और वो धीरे धीरे अपना फिटनेस गोल अचीव करना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने जीरो डायट अपनाकर योगा एक्सरसाइज जारी रखा और काफी वेट लूज़ कर लिया है.

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli