अंशुला कपूर ने कैमरे के सामने ब्...

अंशुला कपूर ने कैमरे के सामने ब्रा उतारकर बताया ये होता है सुकून, प्रियंका चोपड़ा ने भी किया कमेंट (Anshula Kapoor removes her bra in front of camera, Priyanka Chopra reacts)

बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) आए दिन सोशल मीडिया पर बॉडी पॉजिटिविटी (Body positivity) और सेल्फ लव (Self Love) को लेकर पोस्ट शेयर करती रहती हैं कि अपने मन की बात बिंदास बोलती हैं. वो अक्सर कहती हैं कि चाहे आपकी बॉडी में कितनी भी कमियां हों, लेकिन हर हाल में अपनी बॉडी से प्यार करना सीखो. बॉडी पॉजिटिविटी और सेल्फ पर उनके पोस्ट लोगों को मोटिवेट भी करते हैं. लेकिन हाल ही में अंशुला ने सोशल मीडिया एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिससे हर महिला खुद को कनेक्ट कर रही है और अंशुला के इस वीडियो की खूब तारीफ भी हो रही है.

ब्रा पहनना महिलाओं को अब प्रेशर लगने लगा है. कई महिलाएं तो अब ये तक कहने लगी हैं कि ब्रा पहनना या नहीं पहनना उनकी पर्सनल चॉइस है, कोई भी इसे उनपर जबर्दस्ती नहीं थोप सकता. इस सोच को सपोर्ट करने के लिए बाकायदा ‘नो ब्रा कैंपेन’ (No Bra campaign) और ‘नो ब्रा क्लब’ (No Bra club) चलाए जा रहे हैं ताकि ब्रा के मामले में महिलाओं को फ्रीडम ऑफ चॉइस मिले. अब अंशुला कपूर भी ‘नो ब्रा कैंपेन’ का हिस्सा बन गई हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में अंशुला कपूर अपनी ब्रा निकालती नजर आ रही हैं. और ब्रा निकलने के बाद वह काफी फ्री और सुकून महसूस कर रही हैं. उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से इसका साफ अंदाजा हो रहा है. वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘संडे ब्रंच के बाद घर वापस आने के बाद का सबसे शानदार हिस्सा.’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग में लिखा है, ‘नो ब्रा क्लब’.

अंशुला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और उनके इस वीडियो से तमाम महिलाएं अपने आपको कनेक्ट कर रही हैं. प्रियंका चोपड़ा एक भी उनके इस वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दिया. प्रियंका चोपड़ा ने रिएक्ट करते हुए लिखा ‘हर रोज.’ कई फैंस ने भी अंशुला कपूर के इस वीडियो पर रिएक्ट किया है. एक फैन ने लिखा ‘यह मैं हमेशा करती हूं’ तो दूसरे फैन ने लिखा ‘सच में यह सबसे बेस्ट फीलिंग है’ तो एक यूजर ने लिखा ‘कोरोना के दौरान हमारे लिए हर दिन रविवार था’. वहीं कुछ लोगों ने अंशुला कपूर के इस वीडियो पर नाराजगी भी जता रहे हैं और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

बता दें कि हाल ही फैट से फिट हुई अंशुला हमेशा अपने इंस्टाग्राम पेज पर रिलेटेबल और बॉडी पॉजिटिव कंटेंट शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया था कि स्लीवलेस आउटफिट पहनने से पहले अपनी बाहों के टोन होने का इंतजार क्यों करना. उनकी इस पोस्ट को भी काफी लोगों ने पसंद किया था.

×