Entertainment

Shocking: नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को कहा ‘जोकर’, अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब (Anupam Kher on Naseeruddin Shah’s ‘clown’ comment)

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक चौंकाने वाला बयान दे दिया है. दरअसल, इस वक्त देश में सीएए और एनआरसी के खिलाफ काफी विरोध प्रदर्शन का दौर चल रहा है. इस मुद्दे पर कई बॉलीवुड सेलेब्स भी मुखर होकर अपनी राय रख रहे हैं. बीते दिनों मुंबई में कई सेलेब्स ने गेटवे ऑफ इंडिया पर धरना दे रहे थे. इन सेलेब्स की लिस्ट में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, अली फजल और फरहान अख्तर जैसे स्टार्स शामिल था. इस कानून के विरोध में अब हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने भी जमकर अपनी भड़ास निकाली है.

एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह  ने कहा कि ‘अगर 70 साल तक देश में रहने के बावजूद ये साबित न किया जा सके कि मैं यहां का नागरिक हूं या नहीं तो फिर मुझे नहीं मालूम कि इसे कैसे साबित किया जा सकता है.  उन्होंने कहा कि वो न तो किसी से डरते हैं और न ही अपनी बात रखने से बैचेन हैं हां लेकिन वो गुस्से में जरुर है. इतना ही नहीं, , इसके आगे बोलते हुए एक्टर ने उनके समकालीन स्टार अनुपम खेर  को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला. उन्होंने कहा, ‘मैं ट्विटर पर नहीं हूं, लेकिन ये लोग जो ट्विटर पर है, मैं इनसे आशा करता हूं कि ये लोग खुद की राय बना चुके है. अनुपम खेर इस बारे में काफी क्लियर है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्हें गंभीरता से लेने की जरुरत है क्योंकि वो एक जोकर है. एनएसडी, एनएफटीआईआई के कई लोग उनके इस साइकोपैथ नेचर के बारे में बता सकते हैं ये उनके खून में है, लेकिन जो लोग इन्हें सपोर्ट करते हैं उन्हें ये तय करा है कि आखिर वो किसे सपोर्ट कर रहे हैं और हमें हमारी जिम्मेदारियां न बताएं हम अपनी जिम्मेदारियां अच्छे से जानते हैं.

नसीरुद्दीन के इस बयान का अनुपम खेर ने करारा जवाब दिया है.  अनुपम खेर ने अपनी ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के साथ उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब के लिए मेरा प्यार भरा पैगाम!!! वो मुझसे बड़े है. उम्र में भी और तजुर्बे में भी. मैं हमेशा से उनकी कला की इज्जत करता आया हूं और करता रहूंगा. पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत जरूरी होता. ये है मेरा जवाब. .अनुपम खेर ने कहा कि जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब. मैंने सुना कि आपने इंटरव्यू में मेरे बारे में बहुत सी बातें कहीं. आपने कहा कि मैं जोकर हूं, साइकोपैथ हूं. तारीफ के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आपको और आपकी बातों को बिल्कुल गंभीरता से नहीं लेता हूं. हालांकि मैंने कभी भी आपकी बुराई नहीं की, आपको भला-बुरा नहीं कहा. पर अब ज़रूर कहना चाहूंगा कि आपने अपनी पूरी जिंदगी इतनी कामयाबी मिलने के बावजूद फ्रस्ट्रेशन में गुजारी है. अगर आप दिलीप कुमार, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान , विराट  कोहली की आलोचना कर सकते हैं, तो पूरा मुझे भरोसा है कि मेरी दोस्ती अच्छे लोगों से है. इनमें से किसी ने भी आपकी स्टेटमेंट को गंभीरता से नहीं लिया, क्योंकि हम सब जानते हैं कि ये आप नहीं, बल्कि वर्षों से आप जिन पदार्थों का सेवन करते हैं. उनकी वजह से आपको सही और गलत का अंतर ही नहीं पता होता. मेरी बुराई करके अगर आप 1-2 दिन के लिए सुर्खियों में आते हैं, तो मैं आपको यह खुशी भेंच करता हूं. भगवान आपको खुश रखे, आपका शुभचिंतक अनुपम.

ये भी पढ़ेंः  Bigg Boss 13ः आकांक्षा पुरी ने कब, कैसे और क्यों तोड़ा पारस ने रिश्ता, दोस्त ने किया पूरा खुलासा (Bigg Boss 13: ‘How, When And Why Akanksha Puri Slammed The Door On Paras Chhabra )

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

हास्य काव्य- मैं हुआ रिटायर… (Hasay Kavay- Main Huwa Retire…)

मैं हुआ रिटायरसारे मोहल्ले में ख़बर हो गईसब तो थे ख़ुश परपत्नी जी ख़फ़ा हो…

April 12, 2024

अक्षय कुमार- शनिवार को फिल्म देखने के लिए सुबह का खाना नहीं खाता था… (Akshay Kumar- Shanivaar ko film dekhne ke liye subah ka khana nahi khata tha…)

अक्षय कुमार इन दिनों 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उनका फिल्मी…

April 12, 2024

बोनी कपूर यांनी केले ८ महिन्यात १५ किलो वजन कमी (Boney Kapoor Lost 15 Kg Weight By Following These Tips)

बोनी कपूर हे कायमच चर्चेत असणारे नाव आहे. बोनी कपूर यांचे एका मागून एक चित्रपट…

April 12, 2024

कामाच्या ठिकाणी फिटनेसचे तंत्र (Fitness Techniques In The Workplace)

अनियमित जीवनशैलीने सर्व माणसांचं आरोग्य बिघडवलं आहे. ऑफिसात 8 ते 10 तास एका जागी बसल्याने…

April 12, 2024

स्वामी पाठीशी आहेत ना मग बस…. स्वप्निल जोशीने व्यक्त केली स्वामीभक्ती ( Swapnil Joshi Share About His Swami Bhakti)

नुकताच स्वामी समर्थ यांचा प्रकट दिन पार पडला अभिनेता - निर्माता स्वप्नील जोशी हा स्वामी…

April 12, 2024
© Merisaheli