Categories: FILMEntertainment

बेटी के जन्म के बाद पहली बार अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली संग नज़र आई, बेटी का चेकअप कराने पहुंचे पैरेंट्स (Anushka Sharma And Virat Kohli Spotted For The First Time After Birth Of Their Baby)

बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसी महीने में एक प्यारी-सी बेटी के पैरेंट्स बने हैं. हाल ही में कपल मुंबई के…

बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसी महीने में एक प्यारी-सी बेटी के पैरेंट्स बने हैं. हाल ही में कपल मुंबई के बांद्रा में इलाके में स्पॉट किए. यह पहला अवसर है जब पैरेंट्स बनने के बाद वे एक साथ नज़र आए.

बी-टाउन की सबसे फेवरेट जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में एक प्यारी से बेटी के पैरेंट्स बने हैं. पैरेंट्स बनने के बाद अनुष्का शर्मा अपने पति  विराट कोहली के साथ मुंबई के बांद्रा एरिया में नज़र आईं.

बेटी को जन्म के बाद अनुष्का पहली बार पति संग नज़र आईं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हो रही हैं.

विराट और अनुष्का बांद्रा में अपनी बेटी के चेकउप करने के लिए गए  थे.

इसी दौरान पैपराजी ने कपल को देखकर फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया. अच्छी बात यह थी कि पैपराजी को देखकर विराट और अनुष्का ने भी मुस्कुराकर पोज़ दिए.

इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी से पहले की तरह फिट नज़र आ रही हैं. जबकि उन्हें बेटी को जन्म दिए करीबन 10 दिन ही हुए हैं. तस्वीरों में देखने के बाद ऐसा लग ही नहीं रहा है कि अनुष्का ने हाल में बेटी को जन्म दिया है.

पैपराजी के अनुरोध करने पर कपल ने उन्हें साथ में शानदार और स्टाइलिश  पोज़ दिए.

इन फोटोज़ में अनुष्का कम्पलीट डेनिम में दिखाई दे रही हैं, उनका स्टाइलिश लुक साफ दिखाई दे रहा है. वहीँ विराट कोहली ब्लैक आउटफिट में थे.

फैंस  की जानकारी के लिए बता दें कि  एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट  कोहली हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. 

इस गुड न्यूज़ को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विराट कोहली ने एक पोस्ट भी लिखा था- हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं.”

और भी पढें: राम मंदिर निर्माण के लिए दान मांगने पर अक्षय कुमार हुए बुरी तरह ट्रोल, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर फटकार (Akshay Kumar Being Trolled For Asking Donation For construction Of Ram Mandir)

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli