Categories: FILMEntertainment

बेटी के जन्म के बाद पहली बार अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली संग नज़र आई, बेटी का चेकअप कराने पहुंचे पैरेंट्स (Anushka Sharma And Virat Kohli Spotted For The First Time After Birth Of Their Baby)

बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसी महीने में एक प्यारी-सी बेटी के पैरेंट्स बने हैं. हाल ही में कपल मुंबई के…

बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसी महीने में एक प्यारी-सी बेटी के पैरेंट्स बने हैं. हाल ही में कपल मुंबई के बांद्रा में इलाके में स्पॉट किए. यह पहला अवसर है जब पैरेंट्स बनने के बाद वे एक साथ नज़र आए.

बी-टाउन की सबसे फेवरेट जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में एक प्यारी से बेटी के पैरेंट्स बने हैं. पैरेंट्स बनने के बाद अनुष्का शर्मा अपने पति  विराट कोहली के साथ मुंबई के बांद्रा एरिया में नज़र आईं.

बेटी को जन्म के बाद अनुष्का पहली बार पति संग नज़र आईं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया  पर खूब वायरल हो रही हैं.

विराट और अनुष्का बांद्रा में अपनी बेटी के चेकउप करने के लिए गए  थे.

इसी दौरान पैपराजी ने कपल को देखकर फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया. अच्छी बात यह थी कि पैपराजी को देखकर विराट और अनुष्का ने भी मुस्कुराकर पोज़ दिए.

इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंसी से पहले की तरह फिट नज़र आ रही हैं. जबकि उन्हें बेटी को जन्म दिए करीबन 10 दिन ही हुए हैं. तस्वीरों में देखने के बाद ऐसा लग ही नहीं रहा है कि अनुष्का ने हाल में बेटी को जन्म दिया है.

पैपराजी के अनुरोध करने पर कपल ने उन्हें साथ में शानदार और स्टाइलिश  पोज़ दिए.

इन फोटोज़ में अनुष्का कम्पलीट डेनिम में दिखाई दे रही हैं, उनका स्टाइलिश लुक साफ दिखाई दे रहा है. वहीँ विराट कोहली ब्लैक आउटफिट में थे.

फैंस  की जानकारी के लिए बता दें कि  एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट  कोहली हाल ही में पैरेंट्स बने हैं. 

इस गुड न्यूज़ को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए विराट कोहली ने एक पोस्ट भी लिखा था- हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और शुभकामानओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं.”

और भी पढें: राम मंदिर निर्माण के लिए दान मांगने पर अक्षय कुमार हुए बुरी तरह ट्रोल, ट्रोलर्स ने लगाई जमकर फटकार (Akshay Kumar Being Trolled For Asking Donation For construction Of Ram Mandir)

Recent Posts

पैरेंटिंग- स्त्री-पुरुष समानता के नज़रिए से… (How can Parents Promote Gender Equality)

कल ही मैं अपनी एक बीमार सहेली के घर उसकी मिजाज़पुर्सी के लिए गई. मैं…

केएल राहुल से पहले इन्हें डेट कर रही थीं अथिया शेट्टी, इस वजह से टूट गया था एक्ट्रेस का दिल (Athiya Shetty was Dating This Man Before KL Rahul, Because of This Her Heart Was Broken)

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन…

घर ख़रीदते समय रखें इन 9 बातों का ख़्याल (Buying a new house? 9 important points to keep in mind)

बढ़ती महंगाई के साथ ही प्रॉपर्टी के रेट्स भी तेज़ी से बढ़ रहे हैं. ऐसे…

लघुकथा- चटनी (Short Story- Chutney)

"नही मांजी. मुझे अभी भूख नहीं है." दरअसल प्रभा अभी खाना बनाने के हिसाब-किताब में…

© Merisaheli