Categories: FILMEntertainment

फिल्म ‘सुल्तान’ नहीं करना चाहती थीं अनुष्का शर्मा, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Anushka Sharma Did Not Want To Do Film ‘Sultan’, You Will Be Stunned To Know The Reason)

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं अनुष्का शर्मा. उन्होंने फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.…

बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार हैं अनुष्का शर्मा. उन्होंने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आए थे. इसके बाद अनुष्का ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान के साथ फिल्म ‘सुल्तान’ में अनुष्का शर्मा काम नहीं करना चाहती थीं. आइए जानते हैं अनुष्का के बारे में कुछ दिलचस्प बातें और साथ ही ये भी की आखिर वो फिल्म ‘सुल्तान’ में काम क्यों नहीं करना चाहती थीं.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

1 मई 1988 को यूपी के अयोध्या में अनुष्का शर्मा का जन्म हुआ था. उनके पिता आर्मी में ऑफिसर के रेंक पर पोस्टेड हैं, जबकि उनकी मां हाउसवाइफ हैं. यूपी के अलावा देहरादून से भी अनुष्का का गहरा नाता है. दरअसल उनकी दादी का घर देहरादून ही है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा का एक भाई है और भी फिल्मी लाइन से ही जुड़े हुए हैं. अनुष्का के वो भाई प्रोड्यूसर हैं. आज के समय में वो अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी संभालते हैं. यूपी में जन्मी अनुष्का की परवरिश बेंगलुरु में हुई है. जाने माने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी अनुष्का के स्कूल की क्लासमेट रह चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: सलमान खान से लेकर आलिया भट्ट तक, समाज की इस तरह से मदद करते हैं बॉलीवुड के ये 8 सेलेब्स (From Salman Khan To Alia Bhatt, These 8 Bollywood Celebs Help The Society In This Way)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा ने पहले एक्ट्रेस बनने के बारे में नहीं सोचा था, बल्कि वो तो मॉडलिंग में अपना करियर बनाना चाहती थीं. लेकिन मॉडलिंग करने के दौरान ही उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उन्हें अपना करियर एक्टिंग के लाइन में बनाना चाहिए. इसी के बाद उन्होंने एक्टिंग क्लास ज्वॉइन की और फिर फिल्मों के लिए ऑडिशन देने की शुरुआत कर दी.

ये भी पढ़ें: गुडबाय में काम करने के लिए रश्मिका मंदाना ने ली इतनी फीस, जानकर रह जाएंगे दंग (Rashmika Mandana Took Such A Fee For Working In Goodbye, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिल्मों में आने के बाद अनुष्का शर्मा के कई तरह के किरदार निभाए. लेकिन जब उन्हें फिल्म ‘सुल्तान’ का ऑफर मिला तो वो उस फिल्म को करने से इनकार करना चाहती थीं. इसकी वजह थीं उनकी फिजिक. दरअसल अनुष्का को लगता था कि उनका शरीर एक रेसलर की तरह नहीं दिखता है. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने अपने किरदार में जान डालने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी.

ये भी पढ़ें: इस कदर ज्योतिष में विश्वास रखती हैं एकता कपूर कि जानकर दंग रह जाएंगे आप (Ekta Kapoor Believes In Astrology So Much That You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अनुष्का शर्मा के शादी की बात करें तो उन्होंने भारत के जाने माने क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है. दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है. विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा हैप्पी मैरिड लाइफ इंजॉय कर रही हैं.

Recent Posts

बच्चों में वीडियो गेम की आदत (Video Game Addiction In Children)

वीडियो गेम डेवलपर वीडियो गेम्स इस तरह डिज़ाइन करते हैं कि यही उनके बिज़नेस की…

कहानी- कोई तो हो (Short Story- Koi Toh Hai)

आते ही सुखदा का माथा छूकर देखा. कैसा था उनका अपनत्व भरा स्पर्श. मन की…

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शुरू हुईं सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां (Sidharth Malhotra-Kiara Advani’s Wedding Preparations Begin At Suryagarh Palace, Jaisalmer)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉप्युलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की तैयारियां जैसलमेर…

© Merisaheli