Categories: FILM Entertainment

सुई धागा के लिए तैयार होने में अनुष्का को लगता था इतना समय (Anushka Sharma Look In Sui Dhaaga)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' (Sui Thaa-Made In India)…

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आगामी फिल्म ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ (Sui Thaa-Made In India) इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में है. यह फिल्म जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘मेक इन इंडिया’ से प्रेरित है तो वहीं फिल्म में वरुण धवन का मौजी’ और अनुष्का शर्मा का ‘ममता’ वाला किरदार भी काफी चर्चा में है. बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब इस फिल्म में अनुष्का शर्मा के किरदार को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने फिल्म में वरुण धवन की पत्नी ‘ममता’ का किरदार निभाया है. इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. इस बात का खुलासा फिल्म के कॉस्ट्यूम डायरेक्टर दर्शन जलान ने किया. उन्होंने बताया कि एक ग्रामीण महिला के रूप में ममता का किरदार करने के लिए अनुष्का शर्मा ने काफी अध्ययन किया है. दर्शन ने बताया कि किस तरह से अनुष्का ने गांव की महिला के किरदार को निभाया और वह ममता के रोल के लिए खुद को कैसे तैयार करती थीं.

दर्शन और खुद अनुष्का शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ की शूटिंग के समय गांव के ज्यादातर लोग हमारी लोकेशन पर रहते थे. ममता का किरदार और लुक वहां मौजूद गांव की महिलाओं को देखकर लिया गया है. अनुष्का ने बताया, ‘मैंने ममता का किरदार करने के लिए काफी मेहनत की, साथ ही मेरा यह रोल बिना मेकअप के है. बिना मेकअप के यह रोल करने का सबसे अच्छा फायदा यह हुआ कि अनुष्का से ममता बनने में मुझे केवल 20 मिनट लगते थे.’ अनुष्का शर्मा अपने फिल्मी करियर में ममता के किरदार के काफी अहम मानती हैं.

आपको बता दें कि ‘सुई धागा- मेड इन इंडिया’ में वरुण ‘मौजी’ नाम के टेलर का किरदार कर रहे हैं, जबकि अनुष्का यानी ‘ममता’ वरुण की पत्नी का रोल कर रही हैं. साथ ही वह वरुण के कपड़ों पर कढ़ाई करने का काम करती है. चूंकि फिल्म के सारे किरदारों को गांवों से जुड़ा दिखाना था इसलिए फिल्म में हर किरदार को देहाती लुक में रखा गया है. ‘सुई धागा-मेड इन इंडिया’ फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं, जबकि मनीष शर्मा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. यह फिल्म यशराज फिल्म के बैनर तले बनाई जा रही है. इस फिल्म के 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की इन दो अभिनेत्रियों से लगता है डर (Amitabh Bachchan Seems Afraid Of These Two Bollywood Actresses)

Shilpi Sharma

Recent Posts

Bigg Boss 13: रश्मि के मुंहबोले भाई ने बताई सिद्धार्थ व अरहान के साथ रश्मि के रिश्ते की सच्चाई (Bigg Boss 13: Mrunal Jain Addresses Rashmi Alleged Affairs With Sidharth Shukla, Arhaan Khan)

बिग बॉस 13 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सबसे चर्चित कंटेस्टेंट हैं. दोनों के बीच लड़ाई व…

पाइल्स (बवासीर) से छुटकारा पाने के 5 चमत्कारी घरेलू नुस्खे (Top 5 Home Remedies To Cure Piles)

पाइल्स (बवासीर) से छुटकारा पाने के 5 चमत्कारी घरेलू नुस्खे अपनाकर आप भी पाइल्स (बवासीर) से छुटकारा पा सकते हैं.…

लॉकर रेंट पर लेने से पहले जानें ये 10 ज़रूरी बातें (10 Things To Keep In Mind While Renting A Locker)

बैंक (Bank) द्वारा लोगों को प्रदान की जानेवाली महत्वपूर्ण सेवाओं में से एक सेफ व सुरक्षित लॉकर की सुविधा देना.…

बर्थडे स्पेशल: सुष्मिता सेन- मैं खुली आंखों से सपने देखती हूं… (Happy Birthday To Sushmita Sen)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मिस इंडिया व मिस यूनिवर्स जीतने से लेकर अब तक अपने शर्तों पर जीवन को…

विंटर हेयर केयर: सर्दियों में ऐसे करें बालों की देखभाल (Winter Hair Care: Home Remedies For Long And Shiny Hair)

सर्दियों (Winter) में बाल (Hair) रूखे और बेजान हो जाते हैं. साथ ही बालों का झड़ना, रूसी की समस्या भी…

ज़रूरत से ज़्यादा मेकअप के लिए ट्रोल हुईं इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल, तो बचाव में आए फैंस (Ranu Mondal Trolled For Plastering Layers Of OTT Make-Up; Fans Jump To Her Rescue)

पिछले कुछ महीनों से इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) किसी न किसी कारण से चर्चा में हैं. कोलकाता के…

© Merisaheli