Categories: FILMEntertainment

6 महीने की हुई वामिका: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली ने शेयर की सेलिब्रेशन की बेहद क्यूट फोटोज (Anushka Sharma-Virat Kohli celebrate Vamika’s half birthday, Anushka shares these cute clicks)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं, लेकिन अब तक इस कपल ने…

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं, लेकिन अब तक इस कपल ने अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है. पर हाल ही में अनुष्का ने सोशल मीडिया पर फैंस को बेटी की झलक दिखाई है और पहली बार वामिका के साथ बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं.

दरअसल कल यानी 11 जुलाई को अनुष्का शर्मा- विराट कोहली की बेटी वामिका छह महीने हो गई हैं और इस दिन को कपल ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. अनुष्का ने इस सेलिब्रेशन की कुछ बेहद प्यारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. हालांकि इन फोटोज में भी वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन ये तस्वीरें बेहद प्यारी है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार फोटोज़ शेयर की हैं. इन फोटोज़ में आप देख सकते हैं कि यह कपल पार्क में पिकनिक के दौरान अपनी बच्ची के बर्थडे को मना रहा है.

पहली फोटो में अनुष्का शर्मा मैट पर लेटी हुई हैं और वामिका उनके ऊपर है. अनुष्का बेटी के साथ पार्क में खुले आसमान के नीचे मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

दूसरी फ़ोटो में विराट कोहली वामिका को गोद में उठाए हुए हैं और उसके साथ खेलते नज़र आ रहे हैं. पहली बार विराट कोहली की यूं बेटी के साथ खेलते हुए कोई फोटो सामने आई है. फैंस विराट और वामिका की इस बॉन्डिंग को खूब पसंद कर रहे हैं.

तीसरी फ़ोटो में कपल का एक-एक पैर और वामिका के दोनों पैर दिख रहे हैं. ये तस्वीर भी बेहद प्यारी लग रही है.

जबकि चौथी फ़ोटो में फूलों से सजा केक नजर आ रहा है, जिसे देखकर लगता है कि वामिका के 6 मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन को दोनों ने केक काटकर सेलिब्रेट किया.

इन फोटोज़ को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है. मुझे उम्मीद है कि जिस प्यार से तुम हम दोनों को देखती हो, हम उस प्यार पर खरे उतर सकें. खुशियों के ये 6 महीने हम तीनों को मुबारक.’ अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट को कुछ ही घंटों में 26 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे. वहीं, तमाम बॉलिवुड सेलेब्स भी कर तीनों को बधाई दे रहे हैं.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की एक झलक देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. हाल ही में विराट ने इंस्टाग्राम लाइव के दौरान कुछ फैंस के सवालों का जवाब दिया था. इस सवाल-जवाब सेशन में एक फैन ने विराट से पूछा था कि वो वामिका का चेहरा क्यों नहीं दिखा रहे हैं, जिसके जवाब में विराट ने कहा था कि हमने बेटी को तब तक सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला किया है, जब तक उसे इसकी समझ नहीं हो जाती. ऐसे में वामिका की इतनी झलक से भी फैन्स खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि इन तस्वीरों में भी वामिका का चेहरा नहीं नज़र आ रहा है.

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और वाइफ अनुष्का शर्मा इन दिनों इंग्लैंड में हैं. 4 अगस्त से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय खिलाड़ी एक लंबे ब्रेक पर हैं और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसकी झलक अक्सर की सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli