अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की 10 महीने की नन्ही वामिका को रेप की धमकी… एक्ट्रेस ने दिया ऐसे जवाब… जानें क्या है पूरा मामला… (Anushka Sharma-Virat Kohli’s 10-Month-Old Daughter Vamika Receives Rape Threats, Actress Shares Cryptic Post, Deets Inside)

T20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा और उसके बाद मोहम्मद शमी को भी कुछ लोगों ने टार्गेट किया…

T20 वर्ल्ड कप में भारत को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा और उसके बाद मोहम्मद शमी को भी कुछ लोगों ने टार्गेट किया जिसको लेकर काफ़ी बवाल मचा हुआ था. बात इतनी बढ़ी की भारतीय टीम के कैप्टेन विराट कोहली को शमी के सपोर्ट में उतरना पड़ा. इतना ही नहीं, सचिन तेंदुलकर से लेकर तमाम बड़े खिलाड़ी शमी के समर्थन में आगे आए.

कोहली ने धर्म के आधार पर इस तरह के भेदभाव को ग़लत बताया था जिसके बाद विराट को ही नहीं, अनुष्का और को भी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. इन तमाम बातों के बीच एक ट्वीट भी तेज़ी से वायरल हुआ जिसमें अनुष्का-विराट की नन्ही बिटिया वामिका को लेकर काफ़ी घटिया और ओछी बात लिखी गई थी.

लोगों ने विराट और अनुष्का के साथ वामिका को भी निशाना बनाया और इस नन्ही सी बच्ची को रेप की धमकी तक से डाली. इस ट्वीट में वामिका की तस्वीरें भी रिवील करने की बात लिखी है. इसमें लिखा है कि हम इंतज़ार में हैं कि वामिका की तस्वीरें रिवील हों… ताकि…

हालाँकि इस अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है और ये ट्वीट किसने किया इसका पता नहीं चल पाया है. इसके स्क्रीन शॉट को ट्वीट कर लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और ट्वीट करनेवाले और ऐसे लोगों की मानसिकता पर भी वो सवाल उठा रहे हैं.

वहीं कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि विराट के शमी को लेकर स्टैंड के चलते इस तरह की बातें वामिका के लिए लिखी जा रही हैं क्योंकि विराट एक मुस्लिम को सपोर्ट कर रहा है. इसके अलावा विराट को लेकर ट्विटर पर चुपरहभड़वेविराटकोहली भी ट्रेंड कराने की कोशिश की जा रही है.

फैंस का कहना है कि ऐसी बीमार सोच वाले भी हैं इस देश में ये जानकर बुरा लगता है कि देश की सोच अब भी वही है… हालाँकि ये कहना सही नहीं होगा कि ये देश की सोच है क्योंकि ये किसी असामाजिक शरारती तत्व की करतूत है, जो लोगों के मन में द्वेष फैलाना चाहता है और हो सकता है ये ट्वीट किसी अन्य देश से भी किया गया हो!

वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है जब इस तरह की बातें हुई हों, इससे पहले धोनी की कप्तानी में जब हार मिली थी तब भी नन्ही ज़ीवा को भी इस तरह की धमकियां दी गई थीं.

इस घटना के कुछ घंटों बाद अब अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट डाली है, जिसमें एक कोट है और लिखा है- कोच… मज़बूत बच्चे बनाना आसान है बजाय टूटे आदमी को सुधारने के

माना जा रहा है कि अनुष्का ने ये पोस्ट ऐसी घटिया मानसिकता वालों को जवाब देने के लिए शेयर की है!

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: सिंबा नागपल ने उमर रियाज़ को कहा टेररिस्ट, दिया पूल में धक्का, गौतम गुलाटी ने भी किया सिंबा को एक्सपोज़, फैंस बोले- इसे घर से बाहर फेंको… (Big Boss 15: EVICT SIMBA NOW Trends On Twitter As Simba Nagpal Throws Umar Riaz In Swimming Pool & Calls Him Terrorist)

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli