अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे...

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने बांधे मलाइका के तारीफों के पुल, बोली- उन्हें मैं सलाम करती हूं (Arbaaz Khan’s Girlfriend Praised Malaika, Said- I Salute Her)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. कभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. लेकिन इस बार उनकी चर्चा किसी और वजह से हो रही है. दरअसल मलाइका के एक्स हसबैंड अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने अब मलाइका की तारीफों के पुल बांधे हैं. आइए जानते हैं क्या कुछ कहा है जॉर्जिया ने.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते की बात है तो 18 साल की शादी के बाद साल 2017 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे. इसके कुछ समय बाद मलाइका की लाइफ में अर्जुन कपूर आ गए तो वहीं अरबाज खान की लाइफ में जॉर्जिया एंड्रियानी की एंट्री हो गई. दोनों के ही प्यार के किस्से चर्चा का विषय बने रहे हैं. अब पहली बार जॉर्जिया ने मलाइका की तारीफ की है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

एक जाने माने वेब पोर्टल से बात करते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा कि वो मलाइका से कई बार मिली हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि, “मैं उन्हें सचमुच बहुत पसंद करती हूं और उनकी जर्नी की तारीफ करती हूं. उन्होंने भी अपनी शुरुआत जीरो से की थी. मलाइका भी मॉडल थीं तो वो भी धीरे-धीरे उस मुकाम पर पहुंची हैं जहां वो आज हैं, उन्हें मेरा सलाम है. मलाइका वो हैं जिनकी मैं वाकई सराहना करती हूं.”

ये भी पढ़ें: जब गीता कपूर को मोटी भैंस कहकर बुलाते थे लोग, बॉडी शेमिंग पर छलका कोरियोग्राफर का दर्द (When People Used To Call Geeta Kapoor As Fat Buffalo, Choreographer’s Pain Spilled Over Body Shaming)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में शादी की थी और फिर करीब 18 साल बाद साल 2017 में दोनों का तलाक हो गया. वहीं अगर अरबाज खान और जॉर्जिया के रिश्ते की बात करें तो, जॉर्जिया अरबाज खान से करीब 20 साल छोटी हैं. हालांकि जॉर्जिया का कहना है कि उम्र उनके लिए केवल नंबर की तरह है जिससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

ये भी पढ़ें: ‘सलाम वेंकी’ की शूटिंग के दौरान काफी भावुक हो गई थीं काजोल, एक्ट्रेस ने बताया कारण (Kajol Became Very Emotional During The Shooting Of ‘Salaam Venky’, The Actress Told The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जहां तक जॉर्जिया की बात है तो वो इटली से बिलॉन्ग करती हैं. वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं. साल 2019 में उन्होंने तमिल फिल्म ‘Karoline Kamakshi’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों के अलावा जॉर्जिया ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. अब जल्द ही वो मराठी फिल्म ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: डांस परफॉर्मेंस के दौरान नोरा फतेही के साथ हुई बदतमीजी, शख्स ने गलत जगह किया टच (Misbehavior With Nora Fatehi During Dance Performance, Man Touched Wrong Place)

×