16 लाख में बिक रहे हैं अरिजीत सि...

16 लाख में बिक रहे हैं अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट के टिकट, तगड़े फैंस भी बोले ये ना हो पाएगा (Arijit Singh’s Concert Tickets Are Being Sold For 16 Lakhs, Strong Fans Also Said That This Will Not Happen)

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन सिंगरों में से एक अरिजीत सिंह ने शुरुआत से ही लोगों को अपना दीवाना बना लिया. आज के समय में वो म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे बड़े नामों में से एक हैं. हर सुपरहिट फिल्मों में उनका गाना होना तो जैसे अनिवार्य सा हो गया है. क्या बच्चे क्या बूढ़े हर किसी को अरिजीत का गाना पसंद आता है. न सिर्फ फिल्में बल्कि उनके कॉन्सर्ट में भी लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा होती है. उनके कॉन्सर्ट का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर के लोगों में देखा जाता है. साल 2019 फोर्ब्स इंडिया सेलिब्रिटी 100 की लिस्ट में भी अरिजीत सिंह ने अपनी जगह बनाई थी. अब कुछ ही दिनों में होनेवाला उनका कॉन्सर्ट भी सुर्खियों में बना हुआ है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

16 लाख में बिक रहे हैं कॉन्सर्ट के टिकट – अरिजीत सिंह के लिए लोगों का क्रेज और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उनके शो और म्यूजिक कॉन्सर्ट का आयोजन करने वालों के लिए महंगे दामों पर टिकट बेचना काफी आसान हो जाता है. इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि आनेवाले दिनों में अरिजीत सिंह का पुणे में कॉन्सर्ट होनेवाला है, जिसके टिकट की कीमत 16 लाख रुपए तक जा रही है. ऐसे में उनके जो तगड़े फैन हैं उनका भी कहना है कि वो अरिजीत सिंह को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन इतने महंगे टिकट वो नहीं ले पाएंगे.

टिकट पर ये मिलेंगी सुविधाएं – अगले साल जनवरी के महीने में अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट पुणे में होने जा रहा है. इसके स्टैंडिंग एरिया की कीमत 999 रुपए से शुरु हो रही है और एरिना में प्रीमियम लाउंज के लिए 16 लाख रुपए तक कीमत जा रही है. एक ट्वीटर यूजर ने बताया है कि प्रीमियम लाउंज जिसकी कीमत 16 लाख रुपए रखी गई है, उसमें अनलिमिटेड खाना ( 3 नॉनवेज स्टार्टर्स, 3 वेज स्टार्टर्स, 2 नॉनवेज और 2 वेज मेन कोर्स और 1 इंटरनेशनल मिठाई) के साथ 40 लोग. इसके साथ बियर और शराब भी मिलेगी.

ये भी पढ़ें: कभी वरुण धवन को था सानिया मिर्जा पर क्रश, एक्टर ने बताया पहली मुलाकात का दिलचस्प किस्सा (Varun Dhawan Once Had A Crush On Sania Mirza, The Actor Told An Interesting Story Of Their First Meeting)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अरिजीत ने जीते हैं कई अवॉर्ड्स – अरिजीत सिंह ने अब तक 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड और एक नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया है. अक्सर उन्हें इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री में बेस्ट सिंगर्स के तौर पर जाना जाता है. न सिर्फ भारत बल्कि पूरे साउथ एशिया में खासकर भारत, पाकिस्तान, नेपाल और बांग्लादेश में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. अरिजीत सिंह प्लेबैक सिंगिंग के बादशाह के तौर पर भी जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें: तो इसलिए साउथ की फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर देते हैं पंकज त्रिपाठी, एक्टर ने खुद बताई वजह (So That’s Why Pankaj Tripathi Rejects The Offers Of South Film, The Actor Himself Told The Reason)

×