Categories: TVEntertainment

अर्जुन बिजलानी ने जीता ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का खिताब, पत्नी नेहा ने शेयर की ट्रॉफी की तस्वीर (Arjun Bijlani Wins The Title of ‘Khatron Ke Khiladi 11’, Wife Neha shares Picture of The Trophy)

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' का प्रीमियर 17 जुलाई…

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ का प्रीमियर 17 जुलाई को किया गया था और अब इस सप्ताह के आखिर में इस शो का ग्रैंड फिनाले प्रसारित होने वाला है. इस रियलिटी शो की शूटिंग महीनों पहले साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हुई थी, जबकि टॉप 5 फाइनलिस्टों के साथ ग्रैंड फिनाले एपिसोड मंगलवार (21 सितंबर) को शूट किया गया. ऐसे में टीवी पर फिनाले एपिसोड के टेलीकास्ट होने से पहले ही विनर के नाम का सोशल मीडिया पर ऐलान हो गया है. सोशल मीडिया पर अर्जुन बिजलानी को ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ जीतने के लिए बधाइयां मिलने लगी है. अर्जुन बिजलानी के विजेता होने की अटकलों के बीच उनकी पत्नी नेहा स्वामी बिजलानी ने ‘केकेके 11’ की ट्रॉफी की तस्वीर शेयर करके इस बात की पुष्टि कर दी है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने पति अर्जुन बिजलानी की जीत की ट्रॉफी की फोटो शेयर करने के साथ ही नेहा ने उनके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है और कहा कि उन्हें अपने पति पर गर्व है. दरअसल, अर्जुन बिजलानी के ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ जीतने की अफवाहों पर विराम लगाते हुए नेहा स्वामी बिजलानी ने अपने पति द्वारा प्राप्त विनर ट्रॉफी की एक तस्वीर शेयर की है, जो शेर के आकार की है. ट्रॉफी के पीछे एक झंडा है, जिस पर लिखा है- डर बनाम डेयर और इसके साथ ही ट्रॉफी पर सीज़न 11 लिखा है. यह भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी 11: ग्रैंड फिनाले से पहले विवेक दहिया ने पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी का बढ़ाया हौसला, कहा- तुम जीत से ऊपर हो (Khatron Ke Khiladi 11: Vivek Dahiya Cheers For Wife Divyanka Tripathi Before Grand Finale, Said- You Are Above Victory)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेहा बिजलानी ने एक अन्य पोस्ट में अर्जुन बिजलानी के साथ एक फोटो शेयर की है और कैप्शन लिखा है- मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरी जान… मुझे पता है कि आपने वास्तव में क्या किया है. आप दुनिया में सभी खुशियों को डिजर्व करते हैं…@arjunbijlani… फोटो में कपल ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में एक-दूसरे को कंप्लीट करते हुए नज़र आ रहे हैं. दोनों कैमरे के लिए पोज़ देते हुए मुस्कुरा रहे हैं.

बता दें कि अर्जुन बिजलानी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर बने हैं, जबकि धाकड़ गर्ल दिव्यांका त्रिपाठी फर्स्ट रनर अप बनी हैं. दरअसल, टॉप 2 में दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी थे, ग्रैंड फिनाले में दोनों के बीच जबरदस्त मुकाबला हुआ और आखिर में दिव्यांका को मात देकर अर्जुन ने ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया. हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि तो तभी होगी जब वीकेंड में फिनाले एपिसोड टेलीकास्ट होगा, लेकिन इससे पहले सोशल मीडिया पर फैन्स ने अर्जुन बिजलानी को जीत के लिए बधाई देना शुरू कर दिया है.

दिलचस्प बात यह है कि खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रीमियर से पहले ही राखी सावंत ने खुलासा किया था कि अर्जुन बिजलानी ने शो जीता है. इस साल जून में अभिनेत्री को मुंबई में पैपराज़ी के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था. केकेके 11 के प्रतियोगियों के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि इस सीज़न में अर्जुन बिजलानी ने जीत हासिल की है. साउथ अफ्रीका के केप टाउन में स्टंट बेस्ड रियलिटी शो की शूटिंग के बाद प्रतियोगी मुंबई लौट आए थे. कंटेस्टेंट्स के मुंबई लौटने के बाद राखी ने विनर के नाम का खुलासा किया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राखी सावंत को कहते हुए सुना गया था कि सब लोग आ गए? स्वागत है. सभी का स्वागत है. राहुल वैद्य स्वागत है, श्वेता तिवारी स्वागत है और कौन था… जब पैपराज़ी ने उन्हें और नाम बताए तो अभिनेत्री ने कहा कि अर्जुन बिजलानी, अर्जुन बिजलानी तो जीत गया ना… हां, वही जीत गया… यह भी पढ़ें: टीवी के इन फेमस सितारों ने बताई अपनी वो एक आदत, जिससे उन्होंने कोरोना काल में खुद को किया आज़ाद (These Famous TV Stars Talk About Their One Habit, From Which They Freed Themselves During The Corona Pandemic)

गौरतलब है कि इस सीज़न में टीवी की 13 हस्तियों ने हिस्सा लिया था. खतरों के खिलाड़ी 11 में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स में श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महेक चहल और सना मकबुल के नाम शामिल थे. निक्की शो से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट थी, लेकिन बाद में फिर से उनकी शो में एंट्री हुई थी.

Recent Posts

कहानी- मैं गांधारी नहीं (Short Story- Main Gandhari Nahi)

"…मैं आज की नारी हूं. उस युग में द्रौपदी का चीरहरण, एक नारी मां होने…

© Merisaheli