कपूर फैमिली के चार लोग हुए कोविड...

कपूर फैमिली के चार लोग हुए कोविड पॉजिटिव: अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और करन बुलानी की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव(Arjun Kapoor, Anshula Kapoor, Rhea And Karan Boolani Test Positive For Covid-19)

बॉलीवुड पर एक बार फिर कोरोना का कहर टूट पड़ा है. पिछले हफ्ते ही करीना कपूर, अमृता अरोड़ा, महीप कपूर, सीमा खान और सनाया कपूर एक साथ कोविड पॉजिटिव हो गए थे. उन सबकी रिपोर्ट तो नेगेटिव आ गई है, पर अब कोरोना ने कपूर (Arjun Kapoor) परिवार को चपेट में ले लिया है. अर्जुन कपूर, उनकी बहन अंशुला कपूर की कोविड का शिकार हो गए हैं. उनके अलावा अनिल कपूर के बेटी रिया कपूर और दामाद करण बूलानी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

इन सभी में कोरोना के हल्के-फुल्के लक्षण हैं. कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सभी ने खुद को होम आईसोलेट कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बताई गई सभी सावधानियां बरत रहे हैं. बता दें कि अर्जुन और अंशुला को दोबारा कोरोना हुआ है. पिछले साल भी दोनों कोविड के शिकार हो गए थे.

इसके अलावा बताया जा रहा है कि बोनी कपूर की भी तबीयत खराब चल रही है. उन्होंने भी अपना कोविड टेस्ट करवाया था, लेकिन उनकी कोविड की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

हाल ही अर्जुन को मलाइका के साथ करिश्मा कपूर के क्रिसमस पार्टी में देखा गया था. कहा जा रहा है कि अब मलाइका और करिश्मा का भी कोविड टेस्ट किया जाएगा. हालांकि इन दोनों में ही अभी तक कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं. इसके अलावा जाह्नवी और खुशी कपूर को भी कोविड टेस्ट करवाना होगा.

बता दें आज अंशुला का बर्थडे भी है, लेकिन कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ जाने की वजह से अब वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर पाएंगी और उन्हें आइसोलेशन में रहना होगा. इस मौके पर अर्जुन ने अपनी बहन के लिए एक क्यूट वीडियो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है और साथ में प्यारा सा मैसेज भी लिखा है, “हमेशा अच्छे दिल वाली इंसान रहना, हर दिन अपने बेस्ट वर्जन में रहना. हमेशा खुश रहना और स्माइल करते रहना. मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं. हैप्पी बर्थडे अंशुला. तुम जो भी चाहती हो वो सब तुम्हें इस साल मिले.”

×