तो इस वजह से मलाइका अरोड़ा के सा...

तो इस वजह से मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर ने नहीं मनाया क्रिसमस, एक्टर ने खुद किया खुलासा (Arjun Kapoor Didn’t Celebrate Chritmas With Malaika Arora Because Of This, The Actor Himself Revealed)

आम लोगों से लेकर खास लोगों तक में क्रिसमस को लेकर अलग ही जोश देखने को मिलता है. ऐसे में बात करें अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो उन सितारों के बीच क्रिसमस का जोश और भी ज्यादा देखा जाता है. इस बार भी कोई सिलेब्रिटीज अपने फ्रेंड्स के साथ तो कोई फैमिली के साथ क्रिसमस को सेलिब्रेट करते स्पॉट किए गए. ऐसे में इंडस्ट्री की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेस व डांसर मलाइका अरोड़ा ने भी क्रिसमस को काफी अच्छे से इंजॉय किया. लेकिन हर किसी के लिए हैरानी वाली बात ये रही कि मलाइका के क्रिसमस पार्टी में उनके बॉयफ्रेंट अर्जुन कपूर नजर नहीं आए. इसका जवाब अब अर्जुन कपूर ने खुद दे दिया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मलाइका अरोड़ा ने क्रिसमस सेलिब्रेशन से जुड़ी अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि उन्होंने क्रिसमस को काफी अच्छे से सेलिब्रेट किया है. तस्वीरों में वो काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं. लेकिन अर्जुन कपूर को न देखकर फैंस हैरान हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि मलाइका की पार्टी से अर्जुन नदारत हैं?

ये भी पढ़ें: जब एयरपोर्ट पर मीरा राजपूत को रोक लिया सिक्योरिटी वालों ने, बैग से निकली ऐसी चीज कि जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (When Mira Rajput Was Stopped By The Security At The Airport, Such A Thing Came Out Of The Bag That You Will Laugh)

इस वजह से पार्टी में नहीं आए अर्जुन कपूर – हर साल मलाइका अरोड़ा काफी धूम धाम से क्रिसमस सेलिब्रेट करती हैं. दरअसल उनकी मां जॉईस पालीकार्प क्रिश्चन हैं. मलाइका की इस खास पार्टी में उनके सभी करीबी शामिल होते हैं. लेकिन इस बार अर्जुन उनकी पार्टी में शामिल नहीं पाए. ऐसे में अर्जुन कपूर ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसे मलाइका ने क्लिक किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक्टर ने क्रिसमस थीम वाला हेयरबैंड पहन रखा है. वो बेड पर लेटे हुए हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “छुट्टियों के इस मौसम में अस्वस्थ (चिंता न करें ये कोविड नहीं है.” इस पोस्ट से क्लियर हो जाता है कि तबियत खराब होने की वजह से वो क्रिसमस पार्टी अटेंड नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें: ट्रोलर्स के लिए बुरा फील करती हैं सोनम कपूर, कह डाली ऐसी बात कि जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Sonam Kapoor Feels Bad For Trollers, You Will Also Appreciate Knowing Such A Thing)

मलाइका ने पार्टी में किया अर्जुन को मिस – वहीं अर्जुन कपूर के अलावा मलाइका अरोड़ा ने भी अपनी मां और बहन के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है. तस्वीरों में वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है, “मेरी क्रिसमस. हमने अर्जुन कपूर को बहुत मिस किया.”

ये भी पढ़ें: करीना कपूर पर एहसान कर चुके हैं विवेक ओबेरॉय, कॉलेज में ऐसे की थी एक्ट्रेस की मदद (Vivek Oberoi Has Done A Favor To Kareena Kapoor, This Is How He Helped The Actress In College)

×