Entertainment

मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशन पर बोले अर्जुन कपूर, जो दिख रहा है, वैसा ही है (Arjun Kapoor FINALLY Breaks Silence on Wedding With Malaika Arora)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं. वे अक्सर एक साथ देखे जाते हैं. कभी अस्पताल के बाहर तो कभी डिनर डेट (Dinner Date) पर. इसी बीच कुछ महीनों से उनकी शादी (Wedding) की खबरें भी सुनने में आ रही हैं.
 
पहले कहा जा रहा था कि यह दोनों अप्रैल में शादी कर सकते हैं लेकिन अब जून में शादी की खबरें आ रही हैं. हालांकि इसे लेकर कोई भी आधिकारिक एलान नहीं किया गया है. इस बीच अर्जुन कपूर ने पहली बार मलाइका को लेकर चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन ने मलाइका और अपने बारे में खुलकर बात की. साथ ही कहा कि वह उनके लिए बहुत खास हैं.
इस इंटरव्यू के दौरान जब अर्जुन कपूर से पूछा गया कि क्या वह शादी करने जा रहे हैं? इस पर अर्जुन ने बेबाक अंदाज में कहा,” मैं अभी सिर्फ 33 साल का हूं. मुझे शादी की कोई जल्दी नहीं है. मुझे पता है कि यह शादियों का सीजन है. शादी एक बहुत बड़ा कमिटमेंट है. मैं शादी जरूर करूंगा लेकिन तब, जब मैं इसके लिए तैयार हूं. मेरे मुताबिक मेरी शादी कोई ऐसा मुद्दा नहीं है जिस पर बात करनी चाहिए. अगर मैं शादी करूंगा तो लोगों को पता चल जाएगा.”
अर्जुन ने आगे कहा ,”’मेरे पास कुछ छिपाने के लिए नहीं है. जो दुनिया देख रही है वो वैसा ही है. मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है. मैं अपने पास अच्छे लोगों को रखना चाहता हूं और ऐसा है भी.” जब अर्जुन से पूछा गया कि क्या आपके लिए मलाइका स्पेशल हैं तो इस सवाल पर अर्जुन ने कहा,” हां, वो मेरे लिए स्पेशल है. मेरे पास कुछ भी ऐसा नहीं है जो डिस्कस करूं या फिर छिपाऊं. एक प्वाइंट के बाद मुझे अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है.”
Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

ऋणानुबंध… (Short Story: Runanubandha)

मोबाईल नंबरची देवाणघेवाण झाली आणि बाय म्हणत राधा गर्दीतून वाट काढत गेली सुद्धा…! तिच्या पाठमोर्‍या…

April 15, 2024

करण जोहरने ‘मिस्टर अँड मिसेस माही’ या चित्रपटाचं पोस्टर शेअर करत सिनेमाची रिलीज डेट केली जाहीर (karan Johars Mr And Mrs Mahi Movie Release Date Announced)

बॉलिवूडमधील आघाडीचा निर्माता करण जोहरने सोशल मीडियावर त्याच्या नव्या सिनेमाची घोषणा केली. त्याचा हा आगामी…

April 15, 2024

सलमान खानच्या घरावर गोळीबार होतानाचं सीसीटीव्ही फुटेज समोर, व्हिडिओ व्हायरल ( Salman Khan House CCTV Footage)

वांद्रे येथील गॅलेक्सी अपार्टमेंटबाहेर पहाटे ५ वाजण्याच्या सुमारास दोघांनी चार वेळा गोळीबार करून पळ काढला.…

April 15, 2024
© Merisaheli