Categories: FILMEntertainment

बर्थडे बॉय अर्जुन कपूर ने लेडी लव मलाइका अरोड़ा के संग पेरिस से शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीरें, यूजर्स ने कहा- शादी कर लो (Arjun Kapoor shares pictures with ladylove Malaika Arora from Paris, Users comment- Bhai, Shadi kar lo)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कपल अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड के…

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. कपल अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड के गलियारों में काफी मशहूर है. अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को अक्सर साथ में देखा जाता कि और दोनों ही सरेआम अपने रिलेशनशिप को फ्लॉन्ट नजर आते हैं और मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर कर प्यार बरसाते रहते हैं.

अर्जुन कपूर और उनकी लेडी लव मलाइका अरोड़ा इन दिनों पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं एक जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों अर्जुन कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने पेरिस पहुंचे हैं, जहां आज यानी 26 जून को अर्जुन अपना 37वां जन्मदिन भी सेलिब्रेट करेंगे.

अब चूँकि अर्जुन, मलाइका के लिए प्यार दर्शाने का कोई भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं, तो पेरिस से भी अर्जुन ने अपने मलाइका संग बेहद रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. जब से अर्जुन- मलाइका पेरिस रवाना हुए हैं, तभी से फैंस दोनों को एक साथ एक फ्रेम में देखने का इंतज़ार कर रहे थे. ऐसे में जैसे ही अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक साथ कई तस्वीरें शेयर की, वैसे ही ये तस्वीरें वायरल होने लगीं.

इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कैमरा के सामने तरह-तरह के रोमांटिक पोज देते नज़र आ रहे हैं और बैकग्राउंड में आइफिल टावर नजर आ रहा हैं. तस्वीरों में मलाइका सफेद बाथरोब में पोज देती दिखाई दे रही हैं, जबकि अर्जुन कपूर सेल्फी क्लिक कर रहे हैं.

दोनों की इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने रिएक्ट किया है. वहीं फैंस ये भी कॉमेंट के जरिए कपल पर प्यार की बारिश कर दी है और उन्हें शादी करने तक की सलाह दे डाली है. एक यूजर ने लिखा ‘एन्जॉय करो यार… प्यार करने वालों को कोई रोक नहीं सकता.’ तो दूसरे यूजर ने दोनों के लिए ‘बहुत प्यारा कपल है’ लिखा. कुछ यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को शादी करने की सलाह भी दे दी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार अर्जुन कपूर इस साल सिंपल तरीके से बर्थडे मनायेंगे. इसके बाद वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे और हॉलिडे प्लान नहीं कर पाएंगे, इसीलिए उन्होंने अपने लेडी लव संग पेरिस वेकेशन प्लान किया, ताकि ये लव बर्ड्स साथ में कुछ क्वालिटी टाइम बिता सकें.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा- रक्षाबंधन/लाल सिंह चड्ढा: भावनाओं और भोलेपन की आंख-मिचोली खेलती… (Movie Review- Rakshabandhan / Lal Singh Chaddha…)

अक्षय कुमार की फिल्मों से अक्सर मनोरंजन, देशभक्ति, इमोशन की अपेक्षा की जाती है और…

तो इस वजह से भारत छोड़कर कनाडा जाना चाहते थे अक्षय कुमार, खुद किया खुलासा (So Because Of This, Akshay Kumar Wanted To Leave India And Go To Canada, Disclosed Himself)

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म 'रक्षा बंधन' को लेकर चर्चा…

कहानी- डिस्काउंट (Short Story- Discount)

अपनी पत्नी का जोश और उसका विश्वास देखकर रघुवर ने सोचा, 'इसमें बुराई ही क्या…

© Merisaheli