Categories: FILMEntertainment

मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर पर मीडिया पोर्टल व पत्रकार पर जमकर बरसे अर्जुन कपूर, बोले- ‘ये सबसे घटिया स्तर पर उतर आए हो आप, हमारी निजी ज़िंदगी से खेलने की हिम्मत मत करो…’ (Arjun Kapoor Slams A Media Portal And Journalist Over Spreading Fake Pregnancy News Of Malaika Arora, Says- ‘Don’t Dare To Play With Our Personal Lives…’)

बुधवार, 30 नवंबर की शाम एक ख़बर आग की तरह फैली और ये ख़बर थी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) के…

बुधवार, 30 नवंबर की शाम एक ख़बर आग की तरह फैली और ये ख़बर थी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) के बच्चे की मां (pregnant) बनने वाली हैं. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars) और कपल्स को लेकर इस तरह की अफ़वाहें फैलना कोई नई बात नहीं है और ऐसा ही अर्जुन और मलाइका के साथ भी होता रहता है, कभी उनकी शादी की खबरें आती हैं, कभी ब्रेकअप की और अब तो हद हो गई कि मलाइका की प्रेग्नेंसी की भी फ़ेक न्यूज़ फैल गई. लेकिन इस बात अर्जुन कपूर चुप नहीं रहे और उनका पारा चढ़ गया. उन्होंने इस झूठी ख़बर को फैलानेवालों की जमकर क्लास ली.

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है और उस न्यूज़ पोर्टल व जर्नलिस्ट का नाम मेंशन करते हुए लिखा है- यह सबसे घटिया स्तर है जिस पर आप जा सकते हो और आपने इस कचरा न्यूज़ को बेहद लापरवाही, असंवेदनशीलता और अनैतिक होकर कैरी किया है. यह पत्रकार नियमित रूप से इस तरह की खबरें लिखती रही है, लेकिन अब तक ये बचती आ रही है क्योंकि हम लोग इस तरह की फेक न्यूज़ को अनदेखा करते आए हैं, जबकि ये मीडिया में फैलकर सच बन जाती हैं. अब ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, हमारे निजी ज़िंदगी के साथ खिलवाड़ करने की हिम्मत न करें.

मलाइका ने भी अर्जुन की इस इंस्टा स्टोरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है और मीडिया पोर्टल को टैग करते हुए फ़किंग डिस्गस्टिंग लिखा है.

अर्जुन की ये स्टोरी काफ़ी वायरल हो रही है. जैसाकि सभी जानते हैं अर्जुन और मलाइका लम्बे अरसे से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर इवेंट्स पर साथ-साथ जाते हैं और हॉलिडेज़ पर भी साथ जाते हैं. इनकी शादी की खबरें भी बीच-बीच में आती हैं लेकिन उन्होंने अधिकारिक तौर पर इस पर कभी कुछ नहीं कहा.

अर्जुन ने आज सुबह अपनी इंस्टा स्टोरी पर करमा को लेकर भी एक पोस्ट शेयर की है. अर्जुन ने लिखा है- कर्म आखिरकार सबके सामने आता ही है. आप अपने पूरे जीवन में लोगों से पंगा लेकर बच नहीं सकते, मुझे परवाह नहीं है कि आप कौन हैं. जैसा आप करते हो, वैसा ही आपके पास लौटकर आता है. यही होता है, यह ऐसे ही काम करता है. कभी न कभी, चाहे अब या बाद में, ब्रह्मांड वह बदला लेगा जिसके आप हकदार हैं.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli