Entertainment

अविका गौर से लेकर सुरभि ज्योति तक, इन 8 स्टार्स में से आप किसको दोबारा टीवी पर देखना चाहते हैं? (Arun Sobti, Avika Gor: Actors who should make a comeback on TV)

इस साल हमें बहुत से टीवी स्टार्स के कमबैक देखने को मिल रहे हैं, जो एक अच्छी खबर है. श्वेता तिवारी ने वरुण बडोला के साथ मेरे डैड की दुल्हन सीरियल से जबर्दस्त वापसी की है, वहीं जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस रूपा गांगुली अनुपमा सीरियल से कमबैक करनेवाली है. साराभाई वर्सेज़ साराभाई एक्ट्रेस रूपा गांगुली सुधांशु पांडे के साथ टीवी पर एक मैच्योर लवस्टोरी में नजर आएंगी. जहां रूपा को इतने सालों बाद टीवी पर देखने के लिए उनके फैन्स उतावले हैं, वहीं हम आपको कुछ ऐसे टीवी स्टार्स की लिस्ट दे रहे हैं, जिन्हें हम दोबारा देखने के लिए बेताब हैं.

बरुन सोबती

चार्मिंग एक्टर बरुन सोबती ने श्रद्धा नामक टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें दिल मिल गए से प्रसिद्धि मिली और सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूं ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया. बरुन इस सीरियल के तीसरे सीज़न में अंतिम बार नज़र आए थे और उसके बाद से ही वे वेब शोज़ में व्यस्त हैं. बरुन की बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उन्हें टीवी पर देखने के लिए बेताब है.

अविका गौर


टीवी के सबसे लोकप्रिय सीरियल्स में से एक बलिका वधू में छोटी आनंदी का किरदार निभाकर अविका लाखों दिलों पर राज करने लगी थी. उसके बाद वे ससुराल सिमर का और लाडो 2 में नज़र आईं. वे इन दिनों साउथ इंडियन मूवीज़ करने में व्यस्त हैं, लेकिन उनके फैन्स उन्हें टीवी पर देखने के लिए बेताब हैं.

दृष्टि धामी

दृष्टि धामी टीवी की सबसे चहेती एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं. लेकिन वे काफी दिनों में छोटे पर्दे से नदारत हैं. वे अंतिम बार सिलसिला बदलते रिश्तों का में नज़र आई थीं और उसके बाद उन्होंने कोई सीरियल साइन नहीं किया. मधुबाला फेन इस एक्ट्रेस के लाखों फैन्स उन्हें फिर से छोटे पर्दे पर देखना चाहते हैं.

सनाया ईरानी


मिले जब हम तुम की एक्ट्रेस सनाया ईरानी को इस प्यार को क्या नाम दूं ने घर-घर में फेमस बना दिया. लेकिन वे काफी दिनों से छोटे पर्दे से दूर हैं और उनकी फिलहाल वापसी के आसार भी नहीं दिख रहे हैं. सनाया की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उन्हें टीवी पर फिर से देखना चाहती है.

केज़ान खान


एकता कपूर के सुपरहिट शो कसौटी ज़िंदगी की ने केज़ान को घर-घर में लोकप्रिय बना दिया था. उसके बाद उन्होंने कुछ शोज़ में काम कि और फिर पूरी तरह गायब हो गए. पिछले कई सालों से उन्होंने कोई शो नहीं किया है.

रागिनी खन्ना


सीरियल राधा की बेटियां, भास्कर बेटी और ससुराल गेंदा फूल जैसे सीरियल्स में काम करके रागिनी ने प्रसिद्धि पाई थी, लेकिन इन दिनों वे फिल्मों व वेब सीरीज करने में व्यस्त हैं. छोटे पर्दे के फैन रागिनी को टीवी पर बहुत मिस करते हैं.

इकबाल खान


कैसा ये प्यार है के एक्टर इकबाल खान ने कहीं तो होगा, काव्यांजली और वारिस जैसे कई टीवी शोज़ में काम किया है, लेकिन वे पिछले काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं. उनके फैन्स उन्हें दोबारा देखने के लिए बेताब हैं.

 सुरभि ज्योति

कुबूल है की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को नागिन 3 से प्रसिद्धि मिली, लेकिन पिछले साल इस सीरियल के ऑफ एयर होने के बाद उन्होंने कोई शो साइन नहीं किया. सुनने में आ रहा है कि वे जस्सी गिल नाम फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन उनके फैन उन्हें फिर से टीवी पर देखना चाहते हैं.

ये भी पढ़ेंः  श्रीदेवी की डेथ एनीवर्सिरी पर इमोशनल हुईं जाह्नवी, शेयर की ये पिक (Sridevi Death Anniversary: Jahnvi Kapoor Gets Emotional; Shares A Heartwarming Post, ‘Miss You Everyday’)

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli