आर्यन खान ने जेल में एनसीबी से क...

आर्यन खान ने जेल में एनसीबी से किया बड़ा वादा, कहा- कुछ ऐसा करूंगा, जिससे सबको होगा गर्व (Aryan Khan Assured NCB That He Will Do Something That Will Make You Proud Of Me)

किंग खान की फैमिली इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुज़र रही है. ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत किसी न किसी कारण से टलती जा रही है. फिलहाल आर्यन जेल में हैं और अब 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनेवाली है. इस बीच पता चला है कि आर्यन खान ने एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों से ये वादा किया था कि वो जेल से बाहर आने के बाद गरीबों की मदद करेंगे.

‘एक दिन आपको मुझ पर गर्व होगा’

Aryan Khan


दरअसल हाल ही में समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ आर्यन खान की काउंसलिंग की थी. इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने एनसीबी से ये वादा भी किया कि फ्यूचर में वो कभी ऐसा कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं. इसके साथ ही आर्यन ने कहा, ‘मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा.’

वीडियो कॉल पर पैरेंट्स से बात करते हुए रो पड़े आर्यन खान

Aryan Khan

इस बीच आर्यन खान ने जेल के अंदर से वीडियो कॉल के जरिए शाहरुख और गौरी खान से बात की है. खबरों के अनुसार मम्मी पापा से बात करते हुए आर्यन फूट फूट कर रो पड़े. बता दें कि कोविड के प्रोटोकॉल के अनुसार जेल में किसी को भी उनकी फैमिली से मिलने की इजाज़त फिलहाल नहीं है और सभी विचाराधीन कैदियों को सप्ताह में एक या दो बार वीडियो कॉल से अपनी फैमिली से बात करने की परमिशन दी जाती है. इसी के तहत आर्यन खान को अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान से बात करने की परमिशन दी गई थी. इसके अलावा शाहरुख खान ने आर्यन के लिए 4,500 रुपये का मनी ऑर्डर भी भेजा है, जो उन्हें सोमवार को मिला. इन पैसों से आर्यन कैंटीन से ज़रूरी चीजें खरीद सकते हैं.

20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन

Aryan Khan


बता दें कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में गुरुवार को एक बार फिर से सुनवाई हुई थी. जमानत पर लंबी बहस के बाद कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रख लिया है.

×