Categories: FILMEntertainment

आर्यन खान ने जेल में एनसीबी से किया बड़ा वादा, कहा- कुछ ऐसा करूंगा, जिससे सबको होगा गर्व (Aryan Khan Assured NCB That He Will Do Something That Will Make You Proud Of Me)

किंग खान की फैमिली इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुज़र रही है. ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत किसी न किसी…

किंग खान की फैमिली इन दिनों बहुत बुरे दौर से गुज़र रही है. ड्रग्स केस मामले में गिरफ्तार आर्यन खान की जमानत किसी न किसी कारण से टलती जा रही है. फिलहाल आर्यन जेल में हैं और अब 20 अक्टूबर को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होनेवाली है. इस बीच पता चला है कि आर्यन खान ने एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों से ये वादा किया था कि वो जेल से बाहर आने के बाद गरीबों की मदद करेंगे.

‘एक दिन आपको मुझ पर गर्व होगा’


दरअसल हाल ही में समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ आर्यन खान की काउंसलिंग की थी. इस दौरान आर्यन ने उनसे कहा कि जेल से बाहर निकलने के बाद वो गरीबों और कमजोरों की मदद करेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसार काउंसलिंग सेशन में आर्यन ने एनसीबी से ये वादा भी किया कि फ्यूचर में वो कभी ऐसा कुछ गलत नहीं करेंगे जिसकी वजह से वो चर्चा में आएं. इसके साथ ही आर्यन ने कहा, ‘मैं एक दिन ऐसा कुछ जरूर करूंगा, जिससे आपको मुझ पर गर्व होगा.’

वीडियो कॉल पर पैरेंट्स से बात करते हुए रो पड़े आर्यन खान

इस बीच आर्यन खान ने जेल के अंदर से वीडियो कॉल के जरिए शाहरुख और गौरी खान से बात की है. खबरों के अनुसार मम्मी पापा से बात करते हुए आर्यन फूट फूट कर रो पड़े. बता दें कि कोविड के प्रोटोकॉल के अनुसार जेल में किसी को भी उनकी फैमिली से मिलने की इजाज़त फिलहाल नहीं है और सभी विचाराधीन कैदियों को सप्ताह में एक या दो बार वीडियो कॉल से अपनी फैमिली से बात करने की परमिशन दी जाती है. इसी के तहत आर्यन खान को अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी खान से बात करने की परमिशन दी गई थी. इसके अलावा शाहरुख खान ने आर्यन के लिए 4,500 रुपये का मनी ऑर्डर भी भेजा है, जो उन्हें सोमवार को मिला. इन पैसों से आर्यन कैंटीन से ज़रूरी चीजें खरीद सकते हैं.

20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन


बता दें कि क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की जमानत याचिका पर मुंबई के सेशंस कोर्ट में गुरुवार को एक बार फिर से सुनवाई हुई थी. जमानत पर लंबी बहस के बाद कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक फैसला सुरक्षित रख लिया है.

Recent Posts

लघुकथा- बाबूजी (Short Story- Babuji)

मुझे और भी बहुत कुछ ध्यान आ रहा था. औरतों की बाबूजी से एक-दो रुपए…

नवजोत सिंह सिद्धू को SC का बड़ा झटका, 34 साल पुराने केस में एक साल सश्रम कैद की सजा (SC’s Big Blow To Navjot Singh Sidhu, One Year Rigorous Imprisonment In 34-Year-Old Case)

जाने माने क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट से गुरुवार को बड़ा…

कभी छोटे से चॉल में रहती थी विक्की कौशल की फैमिली, बॉलीवुड में ऐसे हुई करियर की शुरुआत (Vicky Kaushal’s Family Once Lived in a Small Chawl, This is How His Career Started in Bollywood)

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. अपने दमदार एक्टिंग स्किल…

© Merisaheli