अंडमान की हॉलीडे पिक्चर्स क...

अंडमान की हॉलीडे पिक्चर्स के वायरल होने पर भड़कीं आशा पारेख! कहा, बहुत अपसेट हूं और मुझसे ज़्यादा अपसेट तो वहीदा और हेलन हैं! (Asha Parekh Says, ‘I Was Very Upset With Those Holiday Pictures Of Ours’)

कुछ समय पहले ही आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलन की अंडमान में छुट्टियां मनाने की तस्वीरें देख सबका दिल खुश हो गया था. वो तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. तीनों रियल लाइफ़ में बहुत अच्छी दोस्त हैं और वो एक साथ टाइम स्पेंड करने अंडमान गई थीं, जहां वो काफ़ी मौज-मस्ती करती दिखीं. लेकिन आशा पारेख ने अब चौंकाने वाला बयान दिया है, उनका कहना है कि वो उन पिक्चर्स के वायरल होने पर काफ़ी अपसेट हैं और उनसे कहीं ज़्यादा अपसेट तो वहीदा और हेलन हैं.

Asha Parekh
Image Credit: Instagram/ Asha Parekh

आशा ने एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इसकी वजह भी बताई, उनका कहना है कि वो उनका प्राइवट हॉलिडे था, किसी को इजाज़त नहीं कि हमारी प्राइवट लाइफ़ में दख़लअंदाजी करे. आजकल सोशल मीडिया के ज़माने में कोई भी आपके साथ सेल्फ़ी क्लिक कर लेता है लेकिन जब आप दोस्तों या परिवार के साथ होते हो तो वो आपका खुद का पर्सनल स्पेस और टाइम होता है, कोई चुपके से वो तस्वीरें लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दे तो ये एक तरह से आपके निजी जीवन में हस्तक्षेप जैसा हुआ ना.

Asha Parekh
Image Credit: Instagram/ Asha Parekh

ग़ौरतलब है कि ये तस्वीरें प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थीं.

Asha Parekh
Image Credit: Instagram/ TANUJJ GARG

आशा पारेख का कहना है कि हम वहां रिलैक्स करने गए थे, हमें नहीं पता वो तस्वीरें किसने क्लिक कीं, क्योंकि आजकल कोई भी पिक्चर्स ले लेता है, पहले लोग ऑटोग्राफ़ लेते थे अब सेल्फ़ी लेते हैं. सोशल मीडिया ने लोगों की निजी ज़िंदगी को बुरी तरह प्रभावित किया है. हमारी तस्वीरें भी किसी टुरिस्ट ने ली होगी, लेकिन जब हम यहां पहुंचे तो देखा वो वायरल हो चुकी हैं. मैं अपसेट हो गई क्योंकि मैं बहुत प्राइवट पर्सन हूं और मुझसे ज़्यादा अपसेट तो हेलन और वहीदा हैं क्योंकि वो दोनों तो मुझसे भी ज़्यादा प्राइवट पर्सन हैं.

Asha Parekh
Image Credit: Instagram/ TANUJJ GARG

लोग हमारी तस्वीरें शेयर करके लिख रहे हैं कि दिल चाहता है कि सीक्वल में इन्हें होना चाहिए, क्यों दिल चाहता है, मुझे समझ नहीं आती ये बात, ये ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसा है!

Asha Parekh
Image Credit: Instagram/ TANUJJ GARG

इस हॉलिडे के बारे में आशा पारेख ने कहा कि हम लॉकडाउन से पहले मार्च के अंत में अंडमान गए थे क्योंकि हम बाहर जाना चाहते थे रिलैक्स करना चाहते थे. मैं पहली बार वहीदा के साथ स्नॉर्कलिंग करने गई थी. मैंने पहले कभी नहीं किया था ऐसा. भले ही मुझे तैरना आता हो, पर मुझे गहरे पानी से बहुत डर लगता है. लेकिन मैंने आख़िर इसे बड़ी हिम्मत के साथ कर ही लिया. ये अलग ही अनुभव था, समंदर में अंदर तक जाकर विदेशी मछलियों के साथ तैरने का अनुभव हर किसी को अपने जीवन में कम से कम एक बार जरूर लेना ही चाहिए.

Asha Parekh
Image Credit: Instagram/ Asha Parekh

यह भी पढ़ें: दिशा परमार के नए लुक पर छूटी लोगों की हंसी,राहुल के फैंस ने पूछा-ये क्या कर लिया भाभीजी !(Disha Parmar’s new look left the People Laughing, Rahul’s fans asked – what did you do, Bhabhiji!)