50 की उम्र में 16 साल जैसी हॉटने...

50 की उम्र में 16 साल जैसी हॉटनेस, कश्मीरा शाह की फिट बॉडी को देख फैंस यही कह रहे हैं- एज इस जस्ट ए नंबर, बढ़ती उम्र के साथ और भी हॉट हो रही हैं आप! (At 50 I Am Just Beginning My Life, Says Kashmera Shah As She Shares A Hot Bikini Photo, Fans Say- Age Is Just A Number)

बात जब हॉटनेस (hotness) की आती है तो भला कश्मीरा शाह (Kashmera shah) का ज़िक्र न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता… कैश अपनी बेबाक़ी और बोल्डनेस (bold) के लिए खूब जानी जाती हैं और वो लोगों की परवाह नहीं करतीं, फिर चाहे वो कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और गोविंदा (Govinda) का विवाद हो, या फिर सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) पर पलटवार हो या ट्रोल्स (Trolls) हों, सभी को भी मुंह तोड़ जवाब देने से नहीं चूकतीं.

कैश के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बाद वो अक्सर अपनी बोल्ड बिकिनी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं और ये बात उन्होंने खुद कही थी कि आज वो खुद को 16 साल की उम्र से ज़्यादा फिट और सेक्सी फ़ील करती हैं.

बिकिनी फिट कैश को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वो 50 की हैं. उनके सामने कम उम्र की हसीनाएं भी पानी भरती नज़र आती हैं. कैश ने हाल ही में एक और बिकिनी फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है- 50 की उम्र में में बस ज़िंदगी की शुरुआत कर रही हूं… फैंस को कैश का ये कैप्शन और पिक्चर बेहद पसंद आ रहे हैं. फैंस उनके ज़िंदादिल अंदाज़ और ज़िंदगी के प्रति पॉज़िटिव रवैये से भी ख़ासे इम्प्रेस हैं.

कैश की इस पिक्चर को पोस्ट होते ही चंद मिनटों में ढेरों लाइक्स और कमेंट्स मिलने लगे. फैंस यही कह रहे हैं- एज इस जस्ट आ नंबर… बढ़ती उम्र के साथ आप और भी हॉट और सेक्सी होती जा रही हैं… कोई कमेंट कर रहा है सेक्सी स्वैग तो कोई उनको बेबी डॉल कह रहा है.

फैंस ये भी कह रहे हैं कि आप सेक्सी हो और ये बात आप खुद अच्छी तरह जानती हो… फैंस उनको प्रिन्सेस कह रहे हैं और फ़ायर कि ईमोजी पोस्ट कर कह रहे हैं कि दिल जवान होना चाहिए…

×