जल्दी ही बजेगी सुनील शेट्टी के घ...

जल्दी ही बजेगी सुनील शेट्टी के घर शहनाई, अथिया शेट्टी और केएल राहुल जल्द रचाएंगे शादी, शुरु हो चुकी हैं शादी की तैयारियां (Athiya Shetty and KL Rahul To Tie Knot Soon, Wedding preparation has already begun)

इन दिनों एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में वेडिंग सीजन चल रहा है. एक के बाद एक किसी न किसी की शादी एक खबरें आ रही हैं. और अब एक और कपल जल्द ही शादी रचाने जा रहा है. खबरों की मानें तो क्रिकेटर के राहुल और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी जल्दी ही सात फेरे लेने की प्लानिंग कर चुके हैं.

लव बर्ड्स क्रिकेटर के राहुल और अथिया शेट्टी अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने लवी डवी फोटोज़ शेयर करके फैंस को खुश करते रहते है और फैंस इन्हें भी दूल्हा दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और अब जल्दी ही उनका ये इंतज़ार खत्म हो सकता है. न्यूज़ आ रही है कि ये लव बर्ड्स भी जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

जी हां, विक्की कौशल- कैटरीना कैफ की हो, फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के बाद बी टाउन जल्दी ही एक और बिग फैट वेडिंग को विटनेस करने के लिए तैयार है. खबरों के अनुसार जल्दी ही सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और क्रिकेटर के एल राहुल शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी हैं.

अथिया और के.एल राहुल पिछले तीन साल से ज्यादा समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर ही खुल कर एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार करते रहते हैं. अथिया शेट्टी को स्टेडियम में राहुल के लिए कई बार चीयर करते हुए भी देखा गया है. और अब कपल ने भी शादी करने का मन बना लिया है और जल्द ही शादी करने का फैसला कर लिया है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार ये कपल इसी साल ‘विंटर वेडिग’ करेगा. शेट्टी फैमिली के एक क्लोज़ सोर्स के मुताबिक दोनों की फैमिलीज़ ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. दोनों के पेरेंट्स उन दोनों को पसंद करते हैं और जल्दी से जल्दी उन्हें शादी के बंधन में बंधा देखना चाहते हैं. इसलिए दोनों फैमिलीज़ ने तय किया है कि ये साल खत्म होने से पहले दोनों की शादी कर देंगे.

सुनील शेट्टी मैंगलोर के एक तुलु-भाषी परिवार से हैं और वहीं के. एल राहुल भी मैंगलोर से हैं इसलिए बताया जा रहा है कि दोनों की शादी साउथ इंडियन रीति- रिवाज से होगी. हालांकि सुनील शेट्टी ने अब तक इस न्यूज़ पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन इन खबरों से इंकार भी नहीं किया है.

दो दिनों पहले ही केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से केएल राहुल के साथ कई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें शेयर की थीं और उन्हें खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया था. मैसेज में अथिया शेट्टी ने लिखा था कि ‘तुम्हारे साथ कहीं भी, हैप्पी बर्थडे’, जिस पर कमेंट करते हुए केएल राहुल ने लिखा था ‘लव यू’. इतना ही नहीं राहुल की शानदार पारी पर सुनील शेट्टी भी अक्सर ही सोशल मीडिया पर होनेवाले दामाद का हौसला बढ़ाते नज़र आ जाते हैं.

×