आयुष्मान खुराना को नहीं आई पसंद ...

आयुष्मान खुराना को नहीं आई पसंद ताहिरा की किताब, पत्नी के लिए कही हैरान करने वाली बात (Ayushmann Khurrana Did Not Like Tahira’s Book, Said Surprising Thing About His Wife)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्चप (Tahira) के बीच का प्यार और बॉन्डिंग काफी स्ट्रांग है. आए दिन सोशल मीडिया पर ये कपल एक दूसरे के पिक्चर शेयर करके खूब प्यार लुटाते रहते हैं. लेकिन आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि आयुष्मान खुराना को ताहिरा की एक बात इतनी बुरी लगी कि उन्होंने ताहिरा को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आयुष्मान ताहिरा की किताब को नहीं मानते दिलचस्प – आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कुछ समय पहले किताब ‘द 7 सिंस ऑफ बीइंग अ मदर’ नाम की बुक लिख चुकी हैं. जिसे रीडर्स की ओर से खूब सराहना मिली है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इस बुक को आयुष्मान ने अब तक नहीं पढ़ा है और ये बात उन्होंने खुद अपनी फिल्म ‘अनेक’ के प्रमोशन के दौरान बताई. साथ ही उन्होंने ताहिरा के लिए कुछ ऐसा कहा, जिससे इशारा ये मिलता है कि उन्हें ताहिरा के इस किताब में किए गए कुछ खुलासे रास नहीं आए.

ये भी पढ़ें: क्या कार्तिक आर्यन ने सच में बढ़ा दी अपनी फीस, एक्टर ने किया खुलासा (Did Karthik Aryan Really Increase His Fees, The Actor Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

उन्होंने कहा कि उन्होंने अबतक इस बुक को नहीं पढ़ा है. हो सकता है कुछ पढ़ने वालों को यह किताब एंटरटेनिंग लगेगी, लेकिन वो उनमें से एक नहीं हैं. साथ ही उन्होंने ताहिरा को लेकर कहा कि उनके मन में जो आता है वो करती हैं. लेकिन मैं ऐसा इंसान नहीं हूं.’

ये भी पढ़ें: पॉर्न इंडस्ट्री के बादशाह बनना चाहते थे शाहरुख खान, एक्टर ने खुद किया था खुलासा (Shahrukh Khan Wanted To Become The King Of Porn Industry, The Actor Himself Revealed)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

ताहिरा का खुलासा, क्या आयुष्मान को खटका? – बता दें कि इस किताब में ताहिरा ने अपनी सेक्स लाइफ से लेकर अपनी प्रेगनेंसी तक के सफर को बयां किया है. ताहिरा कश्यप ने इस किताब में खुलासा किया है कि अपने बच्चे के लिए पम्प किया ब्रेस्ट मिल्क उनके पति ने पी लिया था. साथ ही उन्होंने बताया था कि बच्चे होने के बाद दोनों हनीमून ट्रिप पर गए थे लेकिन ये सक्सेसफुल नहीं हो पाई थी. ताहिरा ने ऐसे ही कई पर्सनल बातों को इस किताब के जरिए साझा किया है.

ये भी पढ़ें: जब वेजिटेरियन कार्तिक आर्यन को रोज खाने पड़े 25 अंडे, कारण जानकर दंग रह जाएंगे आप (When Vegetarian Karthik Aryan Had To Eat 25 Eggs Daily, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

फिजिक्स ने बनाई थी कैमिस्ट्री – आयुष्मान और ताहिरा का प्यार उस वक्त शुरू हुआ जब आयुष्मान 12th क्लास में फिजिक्स की कोचिंग पढ़ने जाते थे. इसी दौरान उनकी ताहिरा से मुलाकात हुई और दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता प्यार में बदल गया. कॉलेज के बाद आयुष्मान के करियर की शुरूआत एमटीवी के मशहूर शो ‘रोडीज 2’ से हुई थी जिसमें वे विजेता रहे थे. लगातार मिलती सफलता के बीच आयुष्मान ने अपनी बचपन की दोस्त ताहिरा को शादी के लिए प्रपोज किया और शादी कर ली. आज दोनों के दो बच्चे हैं जिनके नाम विराजवीर और वरुष्का खुराना है.

×