Entertainment

आयुष्मान खु्राना ने अपनी पत्नी के बारे में कही चौंकानेवाली बात (Ayushmann Khurrana’s Shocking Disclosure About His Marriage)

हालांकि काफी पहले उड़ते-उड़ते यह ख़बर आई थी कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने जब अपने पति को यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ इंटेंस सीन करते हुए देखा तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगा, लेकिन उसके बाद बात आई-गई हो गई. इस बारे में न तो किसी ने आयुष्मान से कोई सवाल किया और न हीं उन्होंने इस पर कोई चर्चा की.

लेकिन हाल ही में  आपनी आगामी फिल्म अंधाधुंध के प्रोमोशन के दौरान इंटरटेंमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आयुष्मान काफ़ी अच्छे मूड में थे और उन्होंने इस बारे में खुलकर बात की. आयुष्मान ने स्वीकार किया कि उनकी शादी ख़तरे में पड़ गई थी. उन्होंने माना कि फिल्म विकी डोनर में यामी के साथ हॉट सीन्स को लेकर उनकी बीवी ताहिरा कंफर्टेबल नहीं थीं और हमारी रिश्ता बुरे दौर से गुजर रहा था. जैसे ही विकी डोनर हिट हुई. मेरी मांग बढ़ गई और मेरी प्रोफेशनल लाइफ पटरी पर दौड़ने लगी, पर मेरी पर्सनल लाइफ बुरी तरह लड़खड़ा गई. मेरी पत्नी इन सभी चीज़ों के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी. उसने मुझसे साफ-साफ कहा कि उसे स्क्रीन पर किसिंग सीन बिल्कुल पसंद नहीं है.

लेकिन ताहिरा मेरे प्रोफेशन को अच्छी तरह समझती है. वो बहुत मैच्योर है. हमारी शादी बहुत कम उम्र में हुई थी और तब मैं काफी नासमझ था और हमारी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज थी. ताहिरा शादी के बाद बहुत समय तक चंडीगढ़ में रहा करती थी. लेकिन मुझे इस बात की ख़ुशी है कि अब हमारा रिश्ता काफ़ी अच्छा है. हर रिश्ते को समय लगता है. जब हम अपने पार्टनर को समय देते हैं तो वह सुरक्षित महसूस करता है.

आपको बता दें कि आयुष्मान और ताहिरा पहली बार टीन एज़ में ट्यूशन क्लासेज़ में मिले थे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. हालांकि इस बात को स्वीकार करने में उन्हें समय लगा. उनकी शादी को 8 साल हो गए हैं और उनके विराजवीर और वरुष्का नामक दो बच्चे भी हैं.

ये भी पढ़ेंः बधाई हो, नीना गुप्ता 59 में हुई प्रेग्नेंट? (Badhai Ho! Neena Gupta Pregnant At 59)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024

त्यामुळे वेळीच अनर्थ टळला, सयाजी शिंदेंच्या प्रकतीत सुधारणा ( Sayaji Shinde Share Video About His Health Update)

माझी प्रकृती व्यवस्थित : अभिनेते सयाजी शिंदे सातारआता काळजी करण्यासारखं काही कारण नाही, असे आवाहन…

April 13, 2024

बक्षीसाचे ३० लाख रुपये कुठेयेत ? मनीषा राणीने सांगितलं रिॲलिटी शो ‘झलक दिखला जा ११’जिंकल्यानंतरचा खर्च (Manisha Rani Not Received Winning Prize Of Jhalak Dikhhla Jaa 11 )

मनीषा राणीला 'क्वीन ऑफ हार्ट्स' म्हणूनही ओळखले जाते. तिने आपल्या चाहत्यांची मनंही जिंकून घेतली. तिचा…

April 13, 2024
© Merisaheli