Categories: TVEntertainment

टीवी की पार्वती का ख़ुलासा, हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार, बैकग्राउंड में बज रहा था हनुमान चालीसा, जब एक्ट्रेस से हुई थी सेक्शुअल फेवर की डिमांड! (Baal Shiv Fame Shivya Pathania Shares Her Casting Couch Experience, Deets Inside)

टीवी शो बाल शिव (baal Shiv) फेम शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) काफ़ी पॉप्युलर नाम और चेहरा हैं. वो कई मायथलॉजिकल शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं…

टीवी शो बाल शिव (baal Shiv) फेम शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) काफ़ी पॉप्युलर नाम और चेहरा हैं. वो कई मायथलॉजिकल शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं और अपने एक्टिंग टैलेंट से सबका दिल जीत चुकी हैं. इसके अलावा भी वो कई पॉप्युलर टीवी शोज़ का हिस्सा रह चुकी हैं. शिव्या ने टाइम्स ग्रुप से बातचीत में अपने एक अनुभव (casting couch) का ख़ुलासा किया.

शिव्या ने बताया उनके पहले टीवी शो हमसफर्स ke बंद होने के बाद उनके पास आठ महीनों तक काम नहीं था और इसी बीच वो काम के सिलसिले में मुंबई के सांताक्रूज में ऑडिशन के लिए गई थीं. वो कमरा काफ़ी छोटा था. शिव्या ने बताया कि जब वो भीतर गई तो एक व्यक्ति बैठा था जो खुद को प्रोड्यूसर बता रहा था. उसने शिव्या को कहा कि अगर तुमको किसी बड़े सेलेब या सुपरस्टार के साथ ऐड करना है तो तुमको कॉम्प्रोमाइज़ करना होगा. उस व्यक्ति ने शिव्या को सम्बंध बनाने को कहा था और उस वक़्त उसके लैपटॉप में भजन बज रहा था.

शिव्या ने कहा कि मुझे इस वक़्त उसकी बातों पर ग़ुस्सा और हंसी दोनों आ रहे थे, मैंने उसको कहा कि तुम्हें शर्म नहीं आती, एक तरफ तुम भजन सुन रहे हो और दूसरी ओर ऐसी बातें कर रहे हो. उसके बाद मैं वहां से चली आई.

शिव्या ने बताया कि उन्होंने अपने इस अनुभव के बारे में अपने दोस्तों को भी बताया ताकि वो सतर्क और सावधान रहें और तो और शिव्या को बाद में पता चला कि वो आदमी कोई प्रोड्यूसर नहीं था और न ही उसको कोई प्रोडक्शन हाउस है. वो कोई फ़ेक आदमी था. शिव्या का मानना है कि अपनी मेहनत के दम पर आपको काम मिल सकता है और आप आगे बढ़ सकते हो.

शिव्या ने ये है आशिकी, ये रिश्ता साझेदारी का, दिल ढूंढ़ता है में काम किया है जिसमें उनको ये रिश्ता साझेदारी का से काफ़ी पहचान मिली थी. इसके अलावा वो कई धार्मिक शोज़ में भी पसंद की गई हैं- जिसमें राधा कृष्ण में वो राधा बनी थीं और राम सिया के लव कुश में सीता बनी थीं.

Recent Posts

कहानी- आंगन (Short Story- Aangan)

अम्मा-बाबूजी की लोहे की आलमारी खोलकर उनके तहे कपड़े देखकर वह उंगलियों को कपड़ों में…

ये हैं बॉलीवुड के टॉप 5 अमीर एक्टर्स, इन ज़रियों से करते हैं मोटी कमाई (These are The Top 5 Richest Actors of Bollywood, They Earn Big Money From These Sources)

बॉलीवुड के कई सितारे सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं, बल्कि अपनी लग्ज़री लाइफ…

मैरिड लाइफ में हैप्पीनेस के लिए अपनाएं ये 7 मनी मैनेजमेंट हैबिट्स (7 Money Management Habits That Can Bring Happiness In Married Life)

पैसा ज़िंदगी के लिए बहुत ज़रूरी है, मगर इससे जुड़े मसलों को यदि सही तरी़के…

© Merisaheli