टेलीविज़न की ‘बढ़ो बहू’ रिताशा रा...

टेलीविज़न की ‘बढ़ो बहू’ रिताशा राठौड़ ने घटाया वज़न, गजब का ट्रांसफोर्मेशन देख आप भी रह जाएंगे दंग(Badho Bahu’s Rytasha Rathore Becomes Fat to Fit, Her Body Transformation Pics Will Shock You)

कुछ साल पहले टेलीविज़न का फेमस शो ‘बढ़ो बहू’ तो याद ही होगा आपको, जिसकी कहानी आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की हिट फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से काफी मिलती-जुलती थी, जिसमें प्रिंस नरूला और रिताशा राठौड़(Rytasha Rathore) मेन लीड में थे और कोमल अहलावत का किरदार निभानेवाली रिताशा शो स्क्रीन पर बहुत मोटा दिखाया गया था, ‘दम लगा के हईशा’ में भूमि पेड़नेकर वाले रोल की तरह. वही बढ़ो बहू रिताशा फिलहाल अपने बॉडी ट्रांसफार्मेशन को लेकर चर्चा में हैं.

जिस तरह ‘दम लगा के हईशा’ के बाद भूमि पेडनेकर का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन हुआ था, ठीक उसी तरह रिताशा भी फैट से फिट हो गई हैं और उनकी बॉडी ट्रांसफार्मेशन की तस्वीरें फैन्स को हैरान कर रही हैं.

रिताशा की बिफोर आफ्टर वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वो पूरी तरह बदली हुई नज़र आ रही हैं.

दरअसल शो में कोमल का किरदार निभाने के लिये रिताशा को काफी वेट गेन करना पड़ा था. शो में प्रिंस नरूला के साथ-साथ उनके किरदार को भी काफी पसंद किया गया था. ये किरदार निभाकर रिताशा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन् टेलीविजन पर मोटी सी दिखने वाली अब मोटी नहीं रह गई है और fat to fit हो गई है.

रिताशा ने अपना इतना वज़न कम कर लिया है कि जिन लोगों ने रिताशा को कोमल के रोल में देखा है, उनके लिए ये यकीन करना मुश्किल है कि वो इतना बदल चुकी हैं.

रिताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी बोल्ड और बिंदास फोटोज शेयर करती रहती हैं. अपनी पोस्ट के ज़रिए वो बॉडी शेमिंग करने वालों की क्लास भी लगाती रहती हैं. उनका कहना है कि आप जैसे हो वैसे ही सुंदर गई, जरूरी नहीं कि बॉडी परफेक्ट हो.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि वो हमेशा अपनी बॉडी से प्यार करती आईं हैं और करती रहेंगी. उनसे वेट लॉस टिप पूछनेवालों से वो कहती हैं, “हेल्थ पहले. वेटलॉस अच्छी हेल्थ का रिजल्ट हो सकता है. इसके अलावा आप जो भी कर रहे हो, उसमें कंसिस्टेंसी भी ज़रूरी है.

×