रैपर बादशाह ने सिंगर केके को दी ...

रैपर बादशाह ने सिंगर केके को दी श्रद्धांजलि, तो यूजर ने लिखा- तू कब मरेगा, सिंगर ने दिया ये रिएक्शन (Badshah pays tribute to KK, troll asks him-Tu kab marega?, Rapper reacts)

सिंगर केके (singer KK) की मौत (singer KK death) के बाद बॉलीवुड ही नहीं फैंस में भी शोक की लहर कि. दो मशहूर गायकों, सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) और केके की अचानक मौत के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री शॉक्ड है. दोनों सिंगर्स की मौत पर बॉलीवुड सेलेब्स लगातार शोक व्यक्त कर रहे हैं. इसी कड़ी में रैपर बादशाह (Badshah) ने भी सिंगर केके की मौत पर सोशल मीडिया पर अफ़सोस जताया तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और उनके लिए हेट मैसेजेस लिखने लगे हैं. अब बादशाह ने भी इन हेट मैसेजेस पर रिएक्शन दिया है और हेटर्स की क्लास लगा दी है.

दरअसल कोलकाता में लाइव कंसर्ट के दौरान सिंगर केके की मौत से सिंगर बादशाह भी शॉक हैं. केके के निधन की खबर मिलने के बाद रैपर भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके की एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की और बादशाह, केके के यूं अचानक चले जाने से इतने स्तब्ध थे कि उन्होंने तस्वीर के ऊपर बस एक शब्द लिखा, “क्यों” और एक टूटे हुए दिल का इमोजी बनाई. ये स्टोरी शेयर करते ही बादशाह भी नफ़रत भरे मैसेज आने लगे. उनकी इस स्टोरी पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “तू कब मरेगा” साथ ही एब्यूजिव भाषा का भी इस्तेमाल किया है.

अब बादशाह ने इस मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बादशाह ने लिखा है, “बस ये आपको एक आइडिया देने के लिए कि हम हर रोज किस तरह की नफरत का सामना करते हैं.”

बादशाह ने ट्रोलर की पहचान नहीं बताई. इंस्टाग्राम पर अपनी अगली स्टोरी में बादशाह ने लिखा, “जो आप देखते हैं, वह एक भ्रम है, जो आप सुनते हैं वह झूठ है, कुछ आपसे मिलने के लिए मरते हैं, कुछ आपके मरने की प्रार्थना करते हैं.”

बता दें कि 36 वर्षीय गायक रैपर बादशाह हिंदी, हरियाणवी और पंजाबी रीमिक्स के लिए जाने जाते हैं. हालांकि अपने टैलेंट के बल पर उन्होंने बहुत कम समय में बहुत पॉपुलरिटी हासिल कर ली है और उनकी ह्यूज फैन फॉलोइंग भी है, इसके बावजूद सोशल मीडिया पर अक्सर ही उन्हें ट्रोल किया जाता है और उनके लिए नफ़रत भरे मैसेजेस भेजे जाते हैं, लेकिन बादशाह इन हेटर्स को अपने तरीके से हैंडल भी कर लेते हैं.

×