Entertainment

बिग बॉस 13ः हिमांशी खुराना की लवलाइफ से उनकी दोस्त ने उठाया परदा, किए कई खुलासे (BB 13: Himanshi Khurana’s BFF Nidhi On Her Relationship)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में वाइल्ड कार्ड से एंट्री लेनेवाली हिमांशी खुराना इन दिनों काफी चर्चा में हैं. शो में आसिम रियाज के साथ उनकी बढ़ती नजदीकी और घर के बाहर उनका बॉयफ्रेंड से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा पर विषय बनी हुई हैं. असीम रियाज ने जब हिमांशी खुराना के प्रति झुकाव दिखाया तो हिमांशी ने साफ किया कि वे इंगेज्ड हैं. इसके बाद से ही खबरें आने लगीं कि पंजाबी सिंगर एमी विर्क  हिमांशी के बॉयफ्रेंड हैं. इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए अब हिमांशी की दोस्त निधि ने हिमांशी के रियल बॉयफ्रेंड का खुलासा किया है.

एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में  निधि ने हिमांशी के रियल बॉयफ्रेंड के सरनेम और एमी के साथ हिमांशी के रिलेशन के बारे में बात की. निधि ने बताया, ‘एमी विर्क के साथ हिमांशी के रिलेशन को लेकर लोग कन्फ्यूज हैं. इसके पीछे दो वजह है. पहला ये कि हिमांशी के बॉयफ्रेंड और सिंगर एमी विर्क, दोनों के सरनेम विर्क हैं. दूसरा ये कि पिछले दिनों एक मैगेजीन शूट के लिए हिमांशी और एम्मी जब साथ नजर आए तो फैंस को लगा कि ये फोटो उनकी इंगेजमेंट की है. इस वजह से लोगों को एम्मी और हिमांशी के रिलेशन को लेकर मिस अंडरस्टैंडिंग हो गई है.’  ‘दोनों ने कुछ गानों में साथ काम किया है और तीन हिट्स भी दिए हैं. वे दोनों बस एक प्रोफेशनल रिलेशन शेयर करते हैं. इसके अलावा, हिमांशी हमेशा अपने बॉयफ्रेंड का नाम उसके निकनेम से पुकारा करती हैं इसलिए भी लोगों ने एम्मी को ही उनका बॉयफ्रेंड समझ लिया.

निधि ने आगे कहा कि ‘बॉयफ्रेंड का नाम लेना या नहीं लेना ये हिमांशी की पर्सनल च्वॉइस है और मैं इसकी इज्जत करती हूं. यह भी क्लीयर कर दूं कि हिमांशी ऑफिशियली इंगेज्ड नहीं हैं लेकिन वह एक कमिटेड रिलेशनशिप में हैं. जो अंगूठी वह पहनती हैं वह उसके बॉयफ्रेंड ने उसे गिफ्ट किया है. दोनों पिछले 9 साल से रिलेशन में हैं और इसलिए शायद हिमांशी अपने रिलेशन के लिए ‘इंगेजड’ शब्द का इस्तेमाल करती हैं.  खैर, निधि ने हिमांशी के लव लाइफ पर कई बातों से परदा उठा दिया है. अब भले ही लोग एमी विर्क के साथ हिमांशी का नाम ना जोड़ें लेकिन बिग बॉस के घर में असीम के साथ लोग हिमांशी का लव-दोस्ती एंगल देखना जरूर पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसके पहले एमी विर्क के फ्रेंड ने मीडिया से बात करते हुए साफ कहा था कि एमी शादीशुदा हैं और उनका हिमांशी से कोई संबंध नहीं है.

निधि ने बिग बॉस 13 में आसिम रियाज के साथ हिमांशी के संबंधों पर बोलते हुए कहा कि मुझे वे दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन मुझे पता है कि हिमांशी के दिल में दोस्ती की फीलिंग से ज़्यादा कुछ नहीं है. लेकिन आसिम ही उस घर में एकमात्र ऐसे बंदे हैं, जो न सिर्फ हिमांशी को सपोर्ट करते हैं, बल्कि उसका ध्यान भी रखते हैं, हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली भी हिमांशी के लिए खड़े रहते हैं, लेकिन आसिम हिमांशी का खुलकर सपोर्ट करते हैं और अपनी फीलिंग का इजहार करते हैं, इसलिए लोग उनके बारे ज़्यादा बात कर रहे हैं, लेकिन मैं साफ शब्दों में कहना चाहती हूं कि इनका कोई लव अफेयर नहीं चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः  कास्टिंग काउच पर राखी सावंत ने किया चौंकानेवाला खुलासा, डायरेक्टर्स करते थे उल्टी-सीधी डिमांड (Rakhi Sawant Reveals About Casting Couch)

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

मुंबई महिला पोलीस अधिकाऱ्यांसाठी राबवलेल्या स्तन कर्करोग उपक्रमात अभिनेत्री महिमा चौधरीचे मार्गदर्शन (Actress Mahima Chaudhary Shares Her Experience with Women Police Officers In Breast Cancer Awareness Program)

“मी स्वतः स्तनांच्या कर्करोगाचा सामना केला असल्याने हा आजार लवकरात लवकर लक्षात येण्याचे महत्त्व आणि…

March 26, 2024

दोन महिने कुठे गायब झालेला विराट कोहली, स्वत:च सांगितले उत्तर ( Virat Kohli Opens Up On His 2-Month Break)

नुकतेच अनुष्का शर्मा आणि विराट कोहली यांनी त्यांच्या दुसऱ्या बाळाचे स्वागत केले आहे. अनुष्काने एका…

March 26, 2024

पूर्वीचा काळ आणि आताच्या काळातील तफावत, कृष्णधवल ते कलरफुल बदलत जाणारी टेक्नोलॉजी… मिलिंद गवळींची पोस्ट चर्चेत ( Aai Kuthe Kay Karte Fame Milind Gawali Share Post On Changes Of Technology)

आई कुठे काय करते मालिकेत अनिरुद्ध या भूमिकेमुळे अभिनेते मिलिंग गवळी लोकप्रिय झाले. ते सोशल…

March 26, 2024
© Merisaheli