Big Boss 14: राखी सावंत को ...

Big Boss 14: राखी सावंत को समर्पित किया बिग बॉस ने ये सीज़न, बताया ओरिजनल एंटरटेनर, बाक़ी सब हैं कॉपी कैट! (BB14: Big Boss Dedicates This Season To Rakhi Sawant, Calls Her Original Entertainer)

बिग बॉस का ये सीज़न अब अपनी मंज़िल से एक कदम दूर है और अब विनर मिलने ही वाला है लेकिन इन सबके बीच इस वीकेंड के वार में सभी पांचों फ़ायनलिस्ट की बिग बॉस जर्नी दिखाई गई जिसे देख सभी इमोशनल हो गए. पर बिग बॉस ने एक कंटेस्टंट की जमकर तारीफ़ की और वो है राखी सावंत!

बिग बॉस ने कहा कि राखी ने इस सीज़न में अपने दुःख दर्द भूलकर लोगों को खूब हंसाया और ये सीज़न उनके नाम से ही जाना जाएगा, क्योंकि वो ही हैं ओरिजनल एंटरटेनर, बाक़ी सब सिर्फ़ नक़ल करते हैं.

बिग बॉस ने राखी की जर्नी के विडीओ में निक्की और उनके गाली गलौज की झलकी भी दिखाई, लेकिन कुल मिलाकर बिग बॉस ने उनकी खूब प्रशंसा की और कहा कि अक्सर लोग स्टीरियोटाइप को तोड़ने के लिए बिग बॉस में हिस्सा लेते हैं लेकिन बिग बॉस को यह कहते हुए गर्व होता है कि जिस प्रतियोगी ने शो को प्रसिद्ध किया है वो है राखी सावंत. बिग बॉस ने ये भी कहा कि राखी ने खुद अपने ही एंटरटेनमेंट का रिकोर्ड तोड़ा है.

Rakhi Sawant


राखी ने जब कब अपनी पर्सनल बातों से इमोशनल होकर अपना दर्द बयान किया तब तब दर्शकों ने भी वो दर्द महसूस किया और वो उनके साथ हंसे भी और रोए भी!

हालाँकि बिग बॉस की तरफ़ से राखी की इतनी प्रशंसा को सुन कुछ लोग कहने लगे कि कहीं बिग बॉस राखी को ही विनर ना बना दें, लेकिन विनर सिर्फ़ वोटिंग पर ही आधारित होता है जिसे कड़ी निगरानी में किया जाता है!

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: विवेक ओबेरॉय ज़रूरतमंद बच्चों को पढ़ाई में करेंगे फाइनेंशियल मदद, देंगे 16 करोड़ की स्कॉलरशिप(Vivek Oberoi To Help Needy Children, Announces Scholarship Worth Rs 16 Crore)