Big Boss 14: परिवार की नज़र...

Big Boss 14: परिवार की नज़र मेरी प्रॉपर्टी पर है, विकास गुप्ता के इस आरोप पर सामने आई उनकी मां की प्रतिक्रिया! (BB14: Vikas Gupta’s Mother Reacts To His Shocking Claims That His Family Wants His Property)

इस बार विकास गुप्ता जबसे बिग बॉस में आए हैं वो ना तो मास्टरमाइंड लग रहे हैं और ना ही खेल जीतने के मूड में. वो शरीर से अस्वस्थ और मन से बीमार और भावनात्मक रूप से टूटे हुए ही दिख रहे हैं. इसी के चलते वो घर से बार-बार अंदर-बाहर हो रहे थे जो लोगों को भी पसंद नहीं आ रहा था. वहीं विकास का दावा था कि उन पर करोड़ों का क़र्ज़ है और उन्हें पैसों की ज़रूरत है. जब उनके पास सब कुछ था तो उन्होंने अपने परिवार का पूरा ख़याल रखा लेकिन अब ना तो परिवार और ना ही उनके दोस्त उनसे कोई सम्बंध रखना चाहते हैं.

दिन पहले ही विकास ने अपना एक बदला हुआ रूप दिखाया और उन्होंने कहा कि मुझे पैसों की ज़रूरत थी लेकिन अब मैं सिर्फ़ अपनी तरफ़ से अपनी छवि को साफ़ करना चाहता हूं जो लोगों ने ख़राब करने की कोशिश की है. अब मुझे पैसों से कोई लेना-देना नहीं.

इससे पहले विकास ने अर्शी पर भी उनके ख़िलाफ़ प्लानिंग और प्लॉटिंग का आरोप लगाया और ये भी वो कई बार कह चुके हैं कि अर्शी उन्हें ब्लैकमेल करती हैं. अर्शी ने भी विकास को कहा कि तुम खुद अपनी पर्सनल बातें यहां करते हो और तुम लोगों का नाम ले-लेकर उन्हें बदनाम कर रहे हो. यहां वो प्रियांक शर्मा की बात कर रही होती हैं.

अर्शी ने राहुल वैद्य को भी कहा था कि विकास मुझे कहता है कि मैं उसको बदनाम कर रही हूं लेकिन वो खुद लोगों का नाम ले रहा है तो क्या वो किसी के बेटे नहीं हैं और इसकी इन बातों की वजह से क्या उनकी पर्सनल लाइफ़ पर असर नहीं होगा. अर्शी आगे कहती हैं कि ये बाहर क्या-क्या कांड करके आया है तुम्हें नहीं पता, जिसपर राहुल कहते हैं कि वाक़ई मुझे नहीं पता इसलिए मैं ज़्यादा कुछ नहीं बोलता. लेकिन तुम आज जो बोल रही हो वो अच्छा है. अर्शी आगे कहती हैं कि मेरा एक ही मानना है कि जो अपनी मां का नहीं वो किसी का नहीं.

Vikas Gupta

इसके बाद विकास गार्डन एरिया में घरवालों से कहते दिखे कि मैंने अपने परिवार के लिए बहुत किया लेकिन मेरे परिवारवालों के कारण मेरे ज़िंदगी में रिश्ते नहीं बने और मेरा परिवार भी यही चाहता था कि मेरी शादी ना हो, बच्चे ना हों क्योंकि उन्हें पता था कि इसके बच्चे नहीं होंगे तो सारी प्रॉपर्टी उनके नाम हो जाएगी. इसी प्रॉपर्टी के चक्कर में ही तो मेरा परिवार पब्लिक के सामने मेरे ख़िलाफ़ कुछ नहीं कहता.

आगे विकास कहते हैं कि मैंने अपनी मां को बस इतना कहा था कि मेरे पास अब पैसे नहीं हैं, मैं करोड़ों के क़र्ज़ में डूबा हुआ हूं, मेरे ऊपर 1.8 करोड़ का लोन है, इसलिए अब इलाज या रहने के लिए मेरे पास ना आएं और मेरा जो देहरादून वाले घर में हक़ है वो भी मुझे ना दें, लेकिन बेचने पर जो मेरा हिस्सा है उससे वो अपना इलाज करवा लें. इसके बाद ही मेरी मां ने मुझसे बात करनी बंद कर दी.

Vikas Gupta

इन बातों को सुनकर अब उनकी मां की प्रतिक्रिया भी आई है और विकास की मां शारदा गुप्ता ने कहा कि लड़ाई-झगड़े किस परिवार में नहीं होते? ये तो हर घर में होते हैं और इसमें कुछ ग़लत भी नहीं है, ये सामान्य सी बात है. लेकिन मैं अपने बेटे से मिलना चाहती हूं और उसे सरप्राइज़ करना चाहती हूं. मैं यही चाहती हूं कि वो सब कुछ भूलकर ख़ुशी-ख़ुशी जीवन में आगे बढ़े और वो किसी के प्रभाव में ना आए. इससे पहले भी विकास की मां ने अर्शी को लेकर कहा था कि अर्शी और उनके बीच ऐसी कोई निजी बातचीत नहीं हुई थी. अर्शी शायद गेम के चलते ऐसा कर रही होंगी.
Photo Courtesy Instagram

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बाद चर्चित शो नहीं जीत पाए दर्शकों का दिल; बंद होने की कगार पर(Popular TV Show Suddenly Going to Off Air after Lockdown;Lead Actors Heartbroken)