Categories: FILMTVEntertainment

इस वजह से मलाइका अरोड़ा संग सात फेरे लेने के लिए तैयार नहीं हैं अर्जुन कपूर, एक्टर ने खुद किया खुलासा (Because of This, Arjun Kapoor is Not Ready to Marry With Malaika Arora, Actor Himself Revealed)

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को जग ज़ाहिर…

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को जग ज़ाहिर भी कर चुके हैं. इतना ही नहीं बॉलीवुड का यह लवबर्ड सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करके समय-समय पर एक-दूजे के लिए प्यार ज़ाहिर करने का कोई मौका भी नहीं छोड़ता है. ऐसे में उनके फैन्स कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, उसे जानने के बाद फैन्स थोड़े निराश हो सकते हैं. दरअसल, अर्जुन कपूर ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार नहीं हैं और एक्टर ने बकायदा इसकी वजह भी बताई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, अर्जुन कपूर हाल ही में अपनी बहन सोनम कपूर के साथ करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बात करते हुए खुलासा किया कि आखिर वो क्यों मलाइका अरोड़ा से शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं. आपको बता दें कि करण ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो मलाइका से जल्द ही शादी करने वाले हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने उस वजह का खुलासा किया जिसके कारण वो मलाइका से शादी के लिए तैयार नहीं हैं. यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया ट्रोलर्स को ऐसे सबक सिखाते हैं अर्जुन कपूर, ट्रोलर्स के हाल होंगे खस्ता (Arjun Kapoor Teaches A Lesson To Trollers Like This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्जुन कपूर ने करण के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं फिलहाल मलाइका से शादी करने के लिए रेडी नहीं हूं, क्योंकि कोविड-19 महामारी और लॉकडाउन के चलते दो साल में बहुत कुछ हुआ है. एक्टर ने बताया कि वो अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक रियलिस्टिक इंसान हूं. मैं शर्मा नहीं रहा हूं और मुझे कुछ भी छुपाने की ज़रूरत नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अर्जुन ने आगे बताया कि वो फिलहाल प्रोफेशनल तौर पर स्थिर होना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि मैं आर्थिक तौर पर नहीं बल्कि भावनात्मक तौर पर ऐसा काम करना चाहता हूं, जिससे मुझे खुशी मिले, क्योंकि जब मैं खुश रहूंगा तभी अपनी पार्टनर को खुश कर सकता हूं और एक खुशहाल जीवन जी सकता हूं. मुझे ऐसा लगता है कि मुझे खुशी अपने काम से ज्यादा मिल सकती है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण के शो में अर्जुन ने बताया कि मलाइका उनकी ग्रैंडमदर से भी मिल चुकी हैं. उन्होंने कहा कि वे मलाइका के एक्स-हसबैंड अरबाज खान के परिवार के प्रति संवेदनशील होना चाहते हैं. हम एक-दूसरे के साथ खुश हैं, लेकिन प्रोफेशनली और स्थिर होने के बाद ही शादी के बारे में कुछ सोच सकता हूं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनशिप को साल 2019 में ऑफिशियल किया था. अर्जुन अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा से उम्र में 12 साल छोटे हैं और दोनों 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले मलाइका सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी थीं और दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया था. कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान है. यह भी पढ़ें: ‘इश्कजादे’ में अर्जुन कपूर को नहीं लेना चाहते थे आदित्य चोपड़ा, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप (Aditya Chopra Did Not Want To Cast Arjun Kapoor In ‘Ishaqzaade’, You Will Be Stunned To Know The Reason)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आते हैं. अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर दोनों एक साथ वेकेशन भी एन्जॉय करते हैं, लेकिन अब अर्जुन कपूर के इस बयान से तो ऐसा ही लगता है कि फैन्स को इस कपल की शादी के लिए अभी और इंतज़ार करना पड़ सकता है.

Recent Posts

© Merisaheli